Beach पर शर्टलेस हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी, विराट कोहली ने शेयर की तस्वीर

Beach पर शर्टलेस हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी, विराट कोहली ने शेयर की तस्वीर

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत करेगी भारतीय टीम

खास बातें

  • टेस्ट मैच से पहले बीच पर पार्टी कर रही है भारतीय क्रिकेट टीम
  • शर्टलेस टीम के साथियों के साथ कप्तान विराट कोहली ने शेयर की फोटो
  • सीरीज के तहत विंडीज से दो टेस्ट में खेलेगी टीम इंडिया
एंटीगुआ:

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket team) के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) साथी खिलाड़ियों और स्टाफ के अन्य सदस्यों के साथ एंटीगुआ के जॉली बीच पर पार्टी करते नजर आए. इस पार्टी की एक तस्वीर कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की. तस्वीर को शेयर करते हुए कोहली ने लिखा, 'लड़को के साथ समुद्र तट पर एक शानदार दिन.' तस्वीर में कोहली और अन्य खिलाड़ी शर्टलेस होकर समुद्र में खड़े नजर आ रहे हैं. तस्वीर में कोहली के अलावा मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal), जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), इशांत शर्मा (Ishant Sharma), ऋषभ पंत (Rishabh Pant), अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) शामिल हैं. 

नाम और नंबर वाली नई टेस्ट जर्सी में नजर आए विराट कोहली और ऋषभ पंत, देखें फोटो

Stunning day at the beach with the boys ????????

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

दो टेस्ट मैचों की इस सीरीज के साथ ही भारत (India Cricket team) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत भी करेगा. टेस्ट से पहले एक कार्यक्रम में भारतीय कप्तान कोहली (Virat Kohli) ने कहा था कि टेस्ट चैंपियनशिप से बल्लेबाजों को मुश्किल होगी क्योंकि इससे खेल की एक बड़ी योजना बनेगी. वेस्टइंडीज प्लेयर्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स नाइट के दौरान कोहली ने कहा, 'खेल बहुत अधिक प्रतिस्पर्धी होने जा रहे हैं और यह आपके द्वारा खेले जाने वाले टेस्ट मैचों के लिए बहुत सारे उद्देश्य लाता है. यह सही समय पर उठाया गया एक सही कदम है.'

बांग्लादेश दौरे के लिए ACB ने घोषित की टीम, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो साल तक खेले जाने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के पहले संस्करण में, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड, भारत, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्ट इंडीज की टीम 27 सीरीज में 71 टेस्ट मैचों खेलेंगी.

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार