NDTV Khabar

India vs Australia: तीसरे टेस्ट में केएल राहुल और मुरली विजय की छुट्टी, इन खिलाड़ियों को दिया मौका, देखें Playing XI

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मेलबर्न टेस्ट (Melbourne Test) के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन घोषित कर दी है. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) टेस्ट में डेब्यू करने जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India vs Australia: तीसरे टेस्ट में केएल राहुल और मुरली विजय की छुट्टी, इन खिलाड़ियों को दिया मौका, देखें Playing XI

India vs Australia: तीसरे टेस्ट में केएल राहुल और मुरली विजय की छुट्टी.

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मेलबर्न टेस्ट (Melbourne Test) के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन घोषित कर दी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मुरली विजय (Murli Vijay) और केएल राहुल (KL Rahul) को बाहर कर दिया है. चोट से उबरने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने वापसी की है. मेलबर्न में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) टेस्ट में डेब्यू करने जा रहे हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने ओपनिंग जोड़ी को बाहर करके बड़ा दांव खेला है. पिछले दो टेस्ट में फ्लॉप होने के बाद कप्तान विराट कोहली और बोर्ड ने ये फैसला लिया. BCCI ने सुबह 5 बजे ट्वीट कर प्लेइंग इलेवन की घोषणा की है. 

FLASHBACK2018: ये पांच क्रिकेटर शायद ही आपको अगले साल विश्व कप में खेलते दिखाई पड़ें

 


 

4 टेस्ट की सीरीज में 1-1 की बराबरी के बाद बॉक्सिंग डे मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस मैच को देखने 90 हजार लोग आ सकते हैं. मुरली विजय और केएल राहुल ने मिलकर एडीलेड और पर्थ में 95 रन बनाए हैं. दोनों मैचों में विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा ने पारी को बचाया. इनके फ्लॉप परफॉर्मेंस को देखते हुए मयंक अग्रवाल को मौका दिया गया है. वो तीसरे टेस्ट में हनुमा विहारी के साथ ओपनिंग करते दिखेंगे. 

टिप्पणियां

IND vs AUS: धोनी की टी20 टीम में वापसी, ऋषभ पंत को वनडे टीम में जगह नहीं

रोहित शर्मा को छठे नंबर पर खेलेंगे. चोट के कारण पर्थ टेस्ट से बाहर होने के बाद वो वापसी करने जा रहे हैं. लेकिन रविचंद्रन अश्विन चोट से उबर नहीं पाए हैं. उनकी जगह रविंद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में रखा गया है. ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट में एक बदलाव किया है. पीटर हैंड्सकॉम्ब की जगह मिशेल मार्श को खिलाया जाएगा. मैच से एक दिन पहले ऑस्ट्रेलियन कप्तान टिम पेन ने टीम की घोषणा की है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement