India vs Australia U19 Final LIVE: कमेंटेटर के 'इस ताने' का जवाब दे पाएंगे पृथ्वी शॉ? करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमी कर रहे इंतजार

Ind vs Aus under 19 World cup Final: पाकिस्तान को सेमीफाइनल में हराने के बाद कमेंटेटर ने पृथ्वी शॉ से एक सवाल पूछा था, लेकिन यह सवाल कम उन पर कसा गया व्यंग ज्यादा था.

India vs Australia U19 Final LIVE: कमेंटेटर के 'इस ताने' का जवाब दे पाएंगे पृथ्वी शॉ? करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमी कर रहे इंतजार

India vs Australia U 19 Final Match: पृथ्वी शॉ और ऑस्ट्रेलियाई जूनियर कप्तान जैसन सांगा फाइनल से पहले ट्रॉफी के साथ

खास बातें

  • पृथ्वी करो प्रहार, कमेंटेटर को दो जवाब!
  • क्रिकेटप्रेमियों की नजरें टिकी जूनियर भारतीय कप्तान पर
  • नहीं खेल सके हैं टूर्नामेंट में शतकीय पारी
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के जूनियर कप्तान पृथ्वी शॉ अंडर-19 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मुकाबले के साथ ही टूर्नामेंट में अपना आखिरी मैच खेल रहे हैं, लेकिन करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमी चाहते हैं कि पृथ्वी फाइनल मुकाबले के जरिए पिछले मैच में कमेंटेटर द्वारा उन पर कसे गए तंज का करारा जवाब दें, जो पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद कमेंटेटर और पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज रॉब की ने इस उभरते हुए बल्लेबाज पर कसा था. वैसे यह भी सही है कि रॉब के इस ताने में काफी हद तक सच्चाई भी थी. 
 

ध्यान दिला दें कि पृथ्वी शॉ ने टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले ही मैच में 94 रन बनाकर बहुत ही धमाकेदार अंदाज में शुरुआत की थी, तो वहीं फाइनल से पहले क्वार्टरफाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने 40 और सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ 41 रन बनाए. पिछले दोनों ही मैचों में पृथ्वी अपनी पारियों को बड़ी पारी तो छोड़िए, अर्धशतक में भी तब्दील नहीं कर सके थे. 

यब भी पढ़ें : India vs Australia U19 Final LIVE: कप्तान पृथ्वी शॉ से किया 'यह वादा' पूरा किया कमलेश नागरकोटी ने

Newsbeep

सेमीफाइनल में पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान बातचीत में कमेंटेटर ने भी पृथ्वी पर व्यंग्यात्मक रूप से ताना मारा था. इस ताने का पृथ्वी ने यह कहते हुए जवाब दिया था कि वह अंडर-19 विश्व कप का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं. और आज पृथ्वी के पास इस ताने का जवाब देने का शानदार मौका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO : जूनियर इंडिया टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ.

पुरस्कार समारोह के दौरान पृथ्वी से पूछे गए सवाल में रॉब ने उनसे पूछा था कि वह प्रथम श्रेणी क्रिकेट में बहुत ही शानदार रिकॉर्ड के साथ इस विश्व कप में आए, लेकिन वह इस प्रतिष्ठा पर खरे नहीं उतरे. पृथ्वी ने इस सवाल को बहुत ही सजता से लिए, लेकिन आज पृथ्वी के पास इस सवाल का जवाब देने के साथ-साथ ही करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीतने का भी बेहतरीन मौका है.