IND vs AUS: इंदौर में सीरीज जीतने के साथ इस रिकॉर्ड पर होगी विराट कोहली की नजर

इंदौर में जीत के साथ ही टीम इंडिया 2008-09 के बीच धोनी की कप्तानी में बने लगातार 9 जीत के सिलसिले के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेगी.

IND vs AUS: इंदौर में सीरीज जीतने के साथ इस रिकॉर्ड पर होगी विराट कोहली की नजर

विराट कोहली की इस रिकॉर्ड पर रहेगी नजर

खास बातें

  • लगातार 9 जीत के रिकॉर्ड पर नजर
  • कोहली की कप्तानी में लगातार 8 जीत
  • ऑस्ट्रेलिया के लिए भारत का विजय रथ रोकना आसान नहीं
नई दिल्ली:

इंदौर में भारतीय टीम की नजर सिर्फ सीरीज जीत पर ही नहीं है. भारतीय क्रिकेटरों की नजर वनडे क्रिकेट में लगातार 9 जीतों के रिकॉर्ड की बराबरी पर भी है. विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया लगातार 8 मैचों में जीत हासिल कर चुकी है. इंदौर में जीत के साथ ही टीम इंडिया 2008-09 के बीच धोनी की कप्तानी में बने लगातार 9 जीत के सिलसिले के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेगी.

इंदौर में भी टीम इंडिया नहीं देगी ऑस्ट्रेलियाई टीम को वापसी का मौका! ये रहे कारण

ये उस टीम के लिए बड़ी बात है, जो इससे पहले पिछले एक साल में 3 मैच भी लगातार नहीं जीत सकी थी. यही नहीं विराट कोहली खुद एक और भी रिकॉर्ड के क़रीब हैं. वनडे क्रिकेट में पहले 37 मैचों में कप्तानी के रिकॉर्ड को देखें तो विराट कोहली 29 जीत के साथ क्लाइव लॉयड और सर विव रिचर्ड्स के साथ दूसरे स्थान पर हैं. पहले नंबर पर 30 जीत के साथ फिलहाल रिकी पॉन्टिंग हैं. माइकल क्लार्क 28 जीत के साथ तीसरे स्थान पर हैं.

कैच पकड़ना नहीं आता तो स्लिप में खड़ा क्यों होता है, जानिए ये विराट ने किससे कहा
विराट इस रिकॉर्ड को इंदौर में और बेहतर करना चाहेंगे. विराट पहले ही कह चुके हैं कि टीम इंडिया एक परफ़ेक्ट कॉम्बिनेशन के क़रीब है. ऐसे में फिरकी में फंस रहे कंगारू बल्लेबाज़ के लिए टीम इंडिया के विजय रथ को रोकना आसान नहीं होगा.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com