NDTV Khabar

INDvsAUS Third Test : विराट कोहली ने कंगारुओं को दिया 'जैसे को तैसा' वाला जवाब

41 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsAUS Third Test : विराट कोहली ने कंगारुओं को दिया 'जैसे को तैसा' वाला जवाब

भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान से बाहर रहने के बावजूद चर्चा में रहने वाले मुख्य खिलाड़ी हैं.

खास बातें

  1. रांची टेस्ट में अधिकतर समय मैदान से बाहर रहने के बावजूद कोहली चर्चा में
  2. कंधे की चोट पर स्टीव स्मिथ और मैक्सवेल ने कोहली का मजाक बनाया था
  3. कोहली ने भी कंगारुओं को इस दवा का स्वाद चखाने का फैसला किया
नई दिल्ली: रांची टेस्ट में अधिकतर समय मैदान से बाहर रहने के बावजूद भारतीय कप्तान विराट कोहली चर्चा में रहने वाले मुख्य खिलाड़ी हैं. बता दें कि कोहली को मैच के पहले दिन कंधे में चोट लगने के बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा था लेकिन उनकी इस चोट ने ही उन्हें बराबर मैदान और बाहर दोनों जगह चर्चा में रखा. कंधे की चोट पर विपक्षी कप्तान स्टीव स्मिथ और खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल द्वारा कोहली का मजाक बनाने के एक दिन बाद ही कोहली ने भी कंगारुओं को इस दवा का स्वाद चखाने का फैसला किया. उन्होंने भारतीय पारी समाप्त के बाद दोबारा खेलने आई ऑस्ट्रेलियाई टीम को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया.

पहली पारी के आधार पर 153 रन से पिछड़ने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 3 ओवरों में 16 रन बनाकर तेज शुरुआत की लेकिन चौथे ओवर में रविन्द्र जडेजा ने उनके ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को एक शानदार गेंद पर बोल्ड कर दिया. जब वॉर्नर वापस मैदान से बाहर जा रहे थे, तब निश्चित रूप से भारतीय खिलाड़ियों द्वारा मनाया गया जश्न उन्होंने सुना और देखा. कोहली ने ड्रेसिंग रूम में बैठे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का मजाक उड़ाते हुए अपने कंधे को पकड़कर जश्न मनाया.

गौरतलब है कि भारतीय टीम की पहली पारी में गेंदबाजी के दौरान कोहली को सीमा रेखा पर गेंद रोकते समय चोट लग गई थी. इसके बाद ऐसी ख़बरें आई थी कि वे मैच से बाहर हो गए हैं लेकिन बीसीसीआई ने बयान जारी कर उन बातों को खारिज किया था. कोहली भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान आए और चौथे नंबर पर बल्लेबाजी की. टेस्ट मैच के तीसरे दिन कंगारू कप्तान स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल ने भी भारतीय कप्तान की तरह कन्धा पकड़कर चोटिल होने का ड्रामा करते हुए उनका मजाक बनाया था. मैक्सवेल ने कोहली को आउट करने और अस्थिर करने के लिए यह कदम उठाया था तथा कोहली कमिन्स की अगली गेंद पर आउट हो गए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement