NDTV Khabar

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया : धर्मशाला टेस्ट में 100 फीसदी फिट होने पर ही खेलूंगा : विराट कोहली

84 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया : धर्मशाला टेस्ट में 100 फीसदी फिट होने पर ही खेलूंगा : विराट कोहली

धर्मशाला में शुक्रवार को विराट कोहली ने कहा, "100 फीसदी फिट होने पर ही खेलूंगा..."

खास बातें

  1. धर्मशाला में विराट कोहली ने कहा, "100 फीसदी फिट होने पर ही खेलूंगा..."
  2. कोहली ने कहा, "फिज़ियो के साथ फिटनेस का आकलन करना होगा..."
  3. कप्तान के मुताबिक, शुक्रवार रात या शनिवार सुबह खेलने पर फैसला लेंगे
धर्मशाला: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की फिटनेस को लेकर अटकलों पर विराम नहीं लग पाया है, क्योंकि कप्तान ने खुद भी शुक्रवार को दिए बयान में कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला में शनिवार से शुरू होने जा रहे शृंखला के बेहद अहम चौथे टेस्ट मैच में तभी खेलेंगे, जब वह 100 फीसदी फिट होंगे. दरअसल, रांची में खेले गए सीरीज़ के तीसरे टेस्ट मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए उनके दाएं कंधे में चोट लगी थी, जिससे वह अब तक उबर रहे हैं, और तभी से उनकी यह चोट मैदान के भीतर और बाहर चर्चा का मुद्दा बनी हुई है...

धर्मशाला में शुक्रवार को आयोजित मैच-पूर्व प्रेस ब्रीफिंग के दौरान विराट कोहली ने कहा, "मैं उसी हालत में खेलूंगा, अगर मैं 100 प्रतिशत फिट होऊंगा..." कोहली ने यह भी कहा, "मुझे फिज़ियो (पैट्रिक फारहार्ट) के साथ अपनी फिटनेस का आकलन करना होगा... हम आज रात (शुक्रवार) या कल सुबह (शनिवार) इस बात पर फैसला लेंगे कि मुझे खेलना है या नहीं..."

विराट कोहली की फिटनेस को लेकर अटकलों का बाज़ार गुरुवार से ही गर्म है, जब उन्हें नेट प्रैक्टिस के दौरान बल्लेबाज़ी करते हुए नहीं देखा गया था. बाद में, विराट के नहीं खेलने को लेकर चिंताएं उस समय और बढ़ गईं, जब विराट कोहली के नहीं खेल पाने की स्थिति में स्थानापन्न के रूप में श्रेयस अय्यर का नाम घोषित कर दिया गया.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के कंधे की चोट न सिर्फ मैदान पर चर्चा का विषय बनी, बल्कि मैदान के बाहर भी वह मुद्दा बन गई, जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने उसे लेकर विराट का मज़ाक उड़ाया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement