Aus vs Ind: 'रोहित शर्मा सिडनी टेस्ट मैच में एक बड़ा शतक बना सकते हैं' पूर्व दिग्गज लक्ष्मण को है यकीन

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) का मानना है कि आस्ट्रेलियाई विकेट रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बल्लेबाजी शैली के लिये अनुकूल हैं और भारतीय उप कप्तान नयी गेंद का अच्छी तरह से सामना करने के बाद सिडनी टेस्ट में बड़ा शतक बना सकता है

Aus vs Ind: 'रोहित शर्मा सिडनी टेस्ट मैच में एक बड़ा शतक बना सकते हैं' पूर्व दिग्गज लक्ष्मण को है यकीन

Aus vs Ind: 'रोहित शर्मा सिडनी टेस्ट मैच में एक बड़ा शतक बना सकते हैं' पूर्व दिग्गज लक्ष्मण को है यकीन

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) का मानना है कि आस्ट्रेलियाई विकेट रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बल्लेबाजी शैली के लिये अनुकूल हैं और भारतीय उप कप्तान नयी गेंद का अच्छी तरह से सामना करने के बाद सिडनी टेस्ट में बड़ा शतक बना सकता है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान चोट लगने के कारण रोहित आस्ट्रेलिया दौरे में सीमित ओवरों की श्रृंखला और पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाये थे। टेस्ट श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर है. लक्ष्मण का मानना है कि रोहित को गुरुवार से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट में खराब फार्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की जगह टीम में रखना चाहिए। अग्रवाल ने अभी तक 17, 09, 00 और 05 रन की पारियां खेली हैं. 

NZvPAK:  केन विलियमसन का दोहरा शतक, एक साथ 14 दिग्गजों के रिकॉर्ड को तोड़ा

लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड' में कहा, ‘‘भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की वापसी से बेहद खुश होगी विशेषकर तब जबकि विराट कोहली टीम में नहीं हैं. आप भारतीय टीम में अधिक अनुभव चाहते हो क्योंकि अब सिडनी में 2-1 से बढ़त बनाने और फिर 3-1 से सीरीजजीतने का अच्छा मौका है.


BBL 10: कैच लेते समय फील्डर ने अपनी आंखे कर ली बंद, बल्लेबाज को यकीन न हुआ...देखें Video

उन्होंने कहा, ‘‘रोहित शर्मा अपना कौशल दिखाना चाहेंगे क्योंकि मेरा मानना है कि उनकी बल्लेबाजी शैली आस्ट्रेलियाई विकेटों के अनुकूल है. अगर वह क्रीज पर पांव जमा लेता है, नयी गेंद का अच्छी तरह से सामना कर लेता है तो मुझे पूरा विश्वास है कि वह बड़ा शतक लगाएगा. रोहित ने 2013 में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया लेकिन अभी तक केवल 32 टेस्ट मैच खेले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)