India vs Bangladesh: रवि शास्त्री ने 'पुरानी आदतों' को लेकर किया ट्वीट तो हुए ट्रोल, बने रोचक Memes

India vs Bangladesh: रवि शास्त्री ने 'पुरानी आदतों' को लेकर किया ट्वीट तो हुए ट्रोल, बने रोचक Memes

Ravi Shastri ने बॉलिंग करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था

खास बातें

  • शास्त्री ने लिखा था-पुरानी आदतें आसानी से नहीं जातीं
  • इसमें वे गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे थे
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने किए निगेटिव कमेंट
इंदौर:

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri)एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आए. दरअसल, भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच (India vs Bangladesh 1st Test) की पूर्व संध्या पर शास्त्री ने अपना एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट किया था जिसमें वे गेंदबाजी में हाथ आजमाते नजर आ रहे हैं. टीम इंडिया में हरफनमौला की हैसियत से खेले शास्त्री ने अपने पोस्ट में लिखा, 'पुरानी आदतें आसानी से नहीं जातीं.' इस फोटो को पोस्ट करने के पीछे शास्त्री की मंशा भले ही अच्छी रही हो लेकिन फैंस ने उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. यही नहीं, इसे लेकर रोचक Memes भी देखने को मिले.

Rahul Dravid हुए हितों के टकराव के आरोपों से बरी

एक यूजर ने जवाब में लिखा-टीम इंडिया के कोच के लिए यो-यो टेस्ट चाहते हैं, वहीं एक अन्य ने लिखा-दारू वाली पुरानी आदत. एक शख्स ने लिखा-रवि शास्त्री (Ravi Shastri) दो गिलास पानी के बाद: आज बॉलिंग तेरा भाई करेगा.

शास्त्री के पोस्ट पर आए रोचक Memes पर भी नजर डाल लीजिए.

हालांकि कई लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने टीम इंडिया के आला दर्जे के हरफनमौला रहे रवि शास्त्री के समर्थन में बातें लिखीं. यह कोई पहली बार नहीं है जब शास्त्री को सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचना का शिकार बनना पड़ा है. इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर शास्त्री के पोस्ट पर लोगों ने निगेटिव कमेंट किए थे. इसमें कोई संदेह नहीं कि रवि शास्त्री के कोच बनने के बाद से भारतीय टीम ने कई सफलताएं हासिल की हैं, इसमें ऑस्ट्रेलिया के मैदान पर टेस्ट सीरीज जीतने की बड़ी उपलब्धि भी शामिल है.

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com