IND vs ENG: विराट कोहली ने गुजराती अंदाज में की अक्षर पटेल की तारीफ, बोले- ऐ बापू थारी बॉलिंग..'..देखें Video

India vs England 3rd Test: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) स्पिनर अक्षर पेटल का इंटरव्यू कर रहे थे. तभी इंटरव्यू के बीच में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आए और माइक लेकर गुजराती में स्पिनर की तारीफ की, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

IND vs ENG: विराट कोहली ने गुजराती अंदाज में की अक्षर पटेल की तारीफ, बोले- ऐ बापू थारी बॉलिंग..'..देखें Video

विराट कोहली ने गुजराती में की अक्षर पटेल की तारीफ

अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और 10 विकेट से इंग्लैैंड को हराकर टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल करने में कामयाबी पाई. तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय स्पिनरों ने कमाल की गेंदबाजी की. खासकर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने पूरे टेस्ट में 11 विकेट लिए. अक्षर पटेल को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. ऐसे में मैच के बाद हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) स्पिनर अक्षर पेटल का इंटरव्यू कर रहे थे. तभी इंटरव्यू के बीच में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आए और माइक लेकर गुजराती में स्पिनर की तारीफ की. कोहली ने माइक लेकर कहा- "ए बापू तारी बोलिंग कमाल छे'. 

IND vs ENG 3rd Test: 100 साल के बाद इंग्लैंड को टेस्ट में 2 दिन में मिली हार, भारत ने रचा इतिहास

कोहली के गुजराती अंदाज को सुनकर हार्दिक और अक्षर पटेल हैरान रह गए और ठहाके लगाकर हंसने लगे, विराट भी गुजराती में बात करके काफी खुश नजर आए. बीसीसीआई ने कप्तान कोहली के इस अंदाज का वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.  कोहली के गुजराती में मजाक करने के बाद हार्दिक ने भी मजे लिए और कहा कि अभी कोहली ने नया-नया गुजराती सीखी है.


अहमदाबाद में टेस्ट 2 दिन में ही खत्म हो गया. जिसके बाद पिच को लेकर पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर काफी हैरान और ट्वीट कर अहमदाबाद के पिच की आलोचना कर रहे हैं. वहीं भारत के युवराज सिंह ने भी ट्वीट किया औऱ पिच पर निशाना साधा. 

बता दें कि तीसरा टेस्ट मैच जीतने के बाद ही विराट कोहली ने धोनी के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. कोहली की कप्तानी में भारत ने अपने धरती पर सबसे ज्यादा टेस्ट मैच जीते हैं. कोहली की कप्तानी में भारत में भारतीय टीम अबतक 22 टेस्ट मैच जीतने में सफल हो गई है. धोनी की कप्तानी में भारत में भारतीय टीम ने 21 टेस्ट मैच जीते थे. 

IND vs ENG, 3rd Test: अक्षर पटेल ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले केवल दूसरे भारतीय स्पिनर बने

सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. सीरीज बचाने के लिए इंग्लैंड के लिए सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच काफी अहम होने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.