IND vs ENG: एंडरसन ने खतरनाक गेंद पर एक ही ओवर में गिल-रहाणे को किया बोल्ड..वायरल हुआ Video

IND Vs ENG: चेन्नई टेस्ट मैच के पांचवें दिन जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने घातक गेंदबाजी कर भारतीय पारी को बैकफुट पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. एंडरसन ने जिस तरह से शुबमन गिल (Shubman Gill) और रहाणे (Ajinkya Rahane) को रिवर्स स्विंग गेंद से बोल्ड मारा वो यकीनन हैरान करने वाला रहा.

IND vs ENG: एंडरसन ने खतरनाक गेंद पर एक ही ओवर में गिल-रहाणे को किया बोल्ड..वायरल हुआ Video

IND vs ENG: जेम्स एंडरसन ने रिवर्स स्विंग का दिखाया कमाल, एक ही ओवर में गिल और रहाणे को किया बोल्ड..वायरल हुआ Video

IND Vs ENG: चेन्नई टेस्ट मैच के पांचवें दिन जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने घातक गेंदबाजी कर भारतीय पारी को बैकफुट पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. एंडरसन ने जिस तरह से शुबमन गिल (Shubman Gill) और रहाणे (Ajinkya Rahane) को रिवर्स स्विंग गेंद से बोल्ड मारा वो यकीनन हैरान करने वाला रहा. चेपॉक के पिच पर किसी को ऐसी उम्मीद नहीं थी कि भारतीय बल्लेबाज आखिरी दिन ताश की पत्तों की तरह इस तरह से ढ़हते हुए दिखााई देंगे. एंडरसन ने पहले गिल को अपनी बेहतरीन गेंद पर बोल्ड किया तो वहीं उसी ओवर में रहाणे के डिफेंस को भेदकर बोल्ड किया. रहाणे बिना रन बनाए बोल्ड हुए तो वहीं गिल 50 रन बनाने के बाद आउट हुए. इन दो बल्लेबाजों को एक ही ओवर में आउट करने के बाद एंडरसन ने ऋषभ पंत को जो रूट के द्वारा कैच कराकर भारतीय पारी को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. 

IND vs ENG: विराट कोहली ने कप्तान के तौर पर तोड़ा महान दिग्गज क्लाइव लॉयड का रिकॉर्ड


जेम्स एंडरसन ने दोनों बल्लेबाजों को आउट करने के बाद ऋषभ पंत को भी कैच कराकर पवेलियन भेजा है. एंडरसन की गेदबाजी की तारीफ सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्वीट कर एंडरसन की गेंदबाजी को लेकर अपनी बात कही और उन्हें ऑल टाइम ग्रेट गेंदबाज करार दिया है. 

IND vs ENG: इंग्लैंड बल्लेबाजों की गलती पर ऐसे भड़क उठे कोहली, अंपायर को लगा दी फटकार, देखें Video

बता दें कि भारत को जीत के लिए 420 रनों का टारगेट मिला है. दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम 178 रन पर आउट हो गई थी. अश्विन ने 6 विकेट लेने का कमाल किया था. भारतीय टीम ने पिछले सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में हराया है. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ अपनी धरती पर पहले ही टेस्ट में भारतीय टीम बैकफुट पर नजर आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.