यह ख़बर 15 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

भारत-इंग्लैंड क्रिकेट मैच देखने नरेन्द्र मोदी जाएंगे रांची

खास बातें

  • भारत-इंग्लैंड के बीच 19 जनवरी को होने वाले तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच को देखने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी आएंगे।
रांची:

भारत-इंग्लैंड के बीच 19 जनवरी को होने वाले तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच को देखने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी आएंगे जबकि हाल ही में एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सचिन तेंदुलकर रणजी खेलने में व्यस्त होने के कारण यहां नहीं आ सकेंगे।

झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अमिताभ चौधरी ने विशेष साक्षात्कार में कहा कि 19 जनवरी को यहां हो रहा भारत-इंग्लैंड एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच देखने गुजरात के मुख्यमंत्री और गुजरात क्रिकेट संघ के अध्यक्ष नरेन्द्र मोदी भी आ रहे हैं।

उन्होंने बताया कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतकों का शतक लगाने वाले सचिन तेंदुलकर रणजी क्रिकेट मैच खेलने के कारण मैच देखने यहां नहीं आ सकेंगे।

अमिताभ ने बताया कि झारखंड राज्य क्रिकेट संघ ने सचिन तेंदुलकर को विशेषकर झारखंड की राजधानी रांची में नवनिर्मित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 19 जनवरी को होने वाले इस पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया था, लेकिन अपनी घरेलू क्रिकेट की व्यस्तता के कारण वह नहीं आ पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने रांची के इस मैच में आने की पुष्टि कर दी है। इसी प्रकार जम्मू-कश्मीर क्रिकेट संघ के अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री फारुख अब्दुल्ला और राज्यसभा में विपक्ष के नेता एवं दिल्ली क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अरुण जेटली के भी यह मैच देखने आने की पूरी संभावना है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इनके अलावा मैच देखने के लिए पूर्व कप्तानों कपिल देव, कृष्णमाचारी श्रीकांत और सुनील मनोहर गावस्कर के भी आने की संभावना है।