NDTV Khabar

India vs England: शिखर धवन ने टीम इंडिया की आलोचना करने वालों को कराया चुप

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट में शिखर धवन अपने स्कोरिंग के तरीके पर लौटेंगे, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India vs England: शिखर धवन ने टीम इंडिया की आलोचना करने वालों को कराया चुप
नई दिल्ली: भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने गुरुवार को टीम के आलोचकों के लिए एक सटीक पोस्ट शेयर की. शिखर धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट करके भारतीय क्रिकेट टीम की आलोचना करने वालों के खिलाफ प्रशंसकों को हथियार थमा दिया.

उन्होंने कैप्शन लिखा "Crazy boys and non-stop fun @hardikpandya93...With a priceless @rishabpant expression", तस्वीर में धवन को झूठ बोलते हुए दिखाया, तब जब ऑलराउंडर हार्दिक पांड्य धवन के सिर से कैप लेने की कोशिश कर रहे थे. फोटो में ऋषभ पंत भी 'अनमोल' अभिव्यक्ति के साथ चित्र में दिखाई दे रहे हैं. इंग्लैंड में निराशाजनक प्रदर्शन के लिए भारतीय टीम की आलोचना हो रही है. 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Crazy boys and non-stop fun @hardikpandya93 .. With a priceless @rishabpant expression

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on


आलोचकों के जवाब में, धवन ने संदेश पोस्ट किया, "जो लोग नकारात्मक बात लिख रहे हैं, हम भी उनके रास्ते में कांटा बन रहे हैं. हमारी गलतियों से सीखना और आगे बढ़ना महत्वपूर्ण है. जब हम जमीन पर चलते हैं तो हम देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि टीम के रूप में हमें अगले गेम से पहले अच्छी मानसिकता में होना चाहिए. हम अतीत को नहीं बदल सकते हैं. इसलिए हम जमीन पर अपना सख्त काम करते हैं जिससे हमारे खेल की प्रक्रिया मजबूत होती है. अभ्यास के बाद हंसना भी महत्वपूर्ण है और हम इससे टीम में सकारात्मकता बनाए रखते हैं. जीतने पर खुश होना आसान है. भले ही हम कुछ खो दें लेकिन योद्धा हमेशा सकारात्मक होता है. प्रशंसकों को धन्यवाद जो अभी भी हमें समर्थन दे रहे हैं !! "

टिप्पणियां
भारतीय सलामी बल्लेबाज धवन और केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में निरंतर रन नहीं बना पा रहे हैं. धवन तीन मैचों में 158 रन जमा बना पाए हैं जबकि राहुल ने चार मैचों में 113 रन बनाए हैं. मुरली विजय, जो पिछले दो टेस्ट मैचों में टीम से हटा दिए गए थे, दो मैचों में केवल 26 रन अर्जित कर सके हैं.

भारत टेस्ट सीरीज़ में 1-3 से पिछड़ चुका है. सात सितंबर से ओवल में पांचवे और अंतिम टेस्ट में भारतीय टीम अपनी कुछ इज्जत बचा सकती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement