NDTV Khabar

IND vs NZ: 'दर्जी वाले' ट्वीट को लेकर न्‍यूजीलैंड के रॉस टेलर ने वीरेंद्र सहवाग के अब इस अंदाज में लिए मजे

न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज रॉस टेलर न केवल हिंदी भाषा को पसंद करते हैं बल्कि वे इसे अच्‍छी तरह से लिख और बोल लेते हैं. इसे टेलर के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने का असर मान सकते हैं.

559 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs NZ: 'दर्जी वाले' ट्वीट को लेकर न्‍यूजीलैंड के रॉस टेलर ने वीरेंद्र सहवाग के अब इस अंदाज में लिए मजे

रॉस टेलर ने अपने ताजा मैसेज के साथ यह फोटो पोस्‍ट किया है

खास बातें

  1. लिखा-सहवाग, राजकोट मैच के बाद दर्जी की दुकान नंबर
  2. अगली सिलाई त्रिवेन्‍द्रम में होगी, आप जरूर आना
  3. मुंबई वनडे के बाद वीरू ने टेलर को किया था रोचक मैसेज
नई दिल्‍ली: न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज रॉस टेलर न केवल हिंदी भाषा को पसंद करते हैं बल्कि वे इसे अच्‍छी तरह से लिख और बोल लेते हैं. इसे टेलर के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने का असर मान सकते हैं. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग के साथ हिंदी में ट्विटर के जरिये संदेशों का हुआ आदान-प्रदान हाल ही में लोगों के बीच चर्चा का केंद्र रहा था. कुल समय पहले टेलर ने सहवाग के ''दर्जी वाले'' कमेंट का रोचक अंदाज में जवाब दिया था. हर किसी को हैरानी में डालते हुए टेलर ने सहवाग को हिंदी में जवाब दिया था. वीरू के साथ अपने इसी संवाद को आगे बढ़ाते हुए टेलर ने इंस्‍टाग्राम पर एक मैसेज पोस्‍ट किया है. अपने मैसेज के साथ कीवी बल्‍लेबाज ने एक टेलर की शॉप के बाहर का अपना फोटो भी शेयर किया था. अपने संदेश में उन्‍होंने लिखा, ''वीरेंद्र सहवाग, राजकोट मैच के बाद दर्जी (टेलर) की दुकान बंद, अगली सिलाई त्रिवेन्‍द्रम में होगी... जरूर आना.#India #IndvNZ."

यह भी पढ़ें: DDCA ने वीरेंद्र सहवाग के नाम किया कोटला का गेट नंबर-2, हुई यह बड़ी चूक
 

टेलर और सहवाग के बीच ट्वीट संदेशों का यह दौरा मुंबई में हुए भारत-न्‍यूजीलैंड के पहले वनडे के बाद प्रारंभ हुआ था जब वीरू ने टेलर को बधाई देते हुए लिखा था, ''आप बेहतरीन खेले रॉस टेलर दर्जी जी. दीपावली के आर्डर का दबाव झेलन के बाद अच्‍छा प्रयास.'' मुंबई के इस मैच में टेलर ने टॉम लाथम के साथ बड़ी साझेदारी करते हुए न्‍यूजीलैंड टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. इस ट्वीट के जवाब में टेलर ने हिंदी में ही संदेश भेजकर वीरू सहित देश के हर क्रिकेटप्रेमी को हैरत में डाल दिया था. हालांकि उनके जवाव के इस ''बाउंसर'' को सहवाग ने बखूबी झेला था.
टेलर ने ट्वीट किया था, ''धन्‍यवाद, वीरेंद्र सहवाग भाई, अगली बार अपना ऑर्डर समय पर भेज देना. मैं आपको अगली दीवाली के पहले डिलीवर कर दूंगा. हैप्‍पी दीवाली. '' इसके बाद दोनों खिलाड़ि‍यों के बीच संदेशों का रोचक आदान प्रदान हुआ था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement