India vs Pakistan: भारत-पाकिस्तान के 'महामुकाबले' से पहले वायरल हुआ एक और वीडियो, जानें क्‍या है इसमें..

India vs Pakistan: भारत-पाकिस्तान के 'महामुकाबले' से पहले वायरल हुआ एक और वीडियो, जानें क्‍या है इसमें..

India vs Pakistan: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रशंसक

खास बातें

  • वी सेवेन पिक्चर्स का वीडियो हो रहा है वायरल
  • इससे पहले भारत की ओर से बनाया गया 'अब्बू' वीडियो हुआ था वायरल
  • पाकिस्तान के जैज टीवी ने कमांडर वर्धमान के ऊपर वीडियो बनाकर दिया था जवाब
नई दिल्ली:

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैनचेस्टर के ओल्डट्रेफर्ड स्टेडियम में रविवार को होने वाले बहुप्रतीक्षित आईसीसी वर्ल्ड कप ( ICC World Cup 2019) मैच से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों टीमों के 'प्रतिनिधि' एक-दूसरे का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं, लेकिन अंत में जीत भारतीय फैन की होती है. इससे पहले भी इस महामुकाबले को लेकर कई वीडियो वॉयरल हो चुके हैं. भारत में वर्ल्ड कप के प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने 'अब्बू' वाला वीडियो बनाया तो पाकिस्तान की ओर से जैज टीवी ने भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का मजाक उडा़ते हुए भारत को इसका 'जवाब' दिया. अब यू-ट्यूब पर 'वी सेवन पिक्चर्स' नाम से एक ताजा वीडियो वॉयरल हो रहा है, जिसके माध्यम से पाकिस्तान को करारा जवाब दिया गया है. 20 घंटे पहले यू-ट्यूब पर जारी इस वीडियो को अब तक 10 लाख 32 हजार 419 बार देखा जा चुका है. 

Ind vs Pak: महामुकाबले में कहीं 'विलेन' न बन जाए बारिश, क्‍या है वेदर रिपोर्ट..

इस काउंटर रिस्पांस वीडियो में एक भारतीय प्रशंसक सैलून में बैठकर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की उस पारी का लुत्फ ले रहा है, जिसमें उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के लगाए थे. भारतीय प्रशंसक कहता है कि इस पारी को हम हमेशा याद रखेंगे, लेकिन कुछ लोगों को हम भूल जाना चाहते हैं. इसी बीच एक पाकिस्तानी प्रशंसक सैलून में प्रवेश करता है और भारतीय प्रशंसक को एक तोहफा सौंपता है. पाकिस्तान प्रशंसक कहता है कि यह फादर्स दे (16 जून) पर उसकी ओर से तोहफा है. वह भारतीय प्रशंसक को 'अब्बू' (पिता) कहकर भी सम्बोधित करता है. भारतीय प्रशंसक जब उस तोहफे को खोलता है तो उसमें से एक रूमाल निकलता है. भारतीय प्रशंसक जब पाकिस्तानी फैन से पूछता है कि यह क्या है तो उसे जवाब मिलता है कि ये रूमाल है, 16 को हारने के बाद यह रूमाल मुंह छुपाने के काम आएगा. इसके बाद वह सैलून मालिक से बोलता है कि उसका 'शेव' कर दे. साथ ही वह कहता है कि वैसे ये खेल बड़ा जालिम है, क्योंकि इसमें एक दिन में ही बेटा] बाप हो जाता है.

World Cup में अब तक हुए 6 मैचों में भारत को कभी नहीं हरा पाया पाकिस्‍तान,..

इस पर नाई और भारतीय फैन को झटका लगता है. नाई ने ने भारतीय फैन की ओर इशारों में देखा और दोनों के बीच चुपचाप कुछ संवाद होता है. इसके बाद बिना कुछ बोले उसकी दाढ़ी में से अभिनंदन स्टाइल की मूंछ निकाल दी. इस पर पाकिस्तानी फैन कहता है- ये क्या है यार? इस पर भारतीय फैन कहता है कि ये अभिनंदन कट है, हमारे हीरो का स्टाइल. इस पर पाकिस्तानी फैन कहता है कि वह हमारा हीरो नहीं. पाकिस्तानी फैन कहता है कि बाहर मेरे दोस्त खड़े हैं. मैं मुंह कैसे दिखाऊंगा, तो भारतीय फैन उसे रूमाल सौंपते हुए कहता है कि ये ले ये मुंह छुपाने के काम आएगा. साथ ही वह कहता है कि बड़ा जालिम खेल है ये, सिर्फ एक दिन लगता है बाप को बेटे को समझाने में कि तेरी किस्मत में वर्ल्ड कप नहीं, अभिनंदन का जूठा कप ही रहेगा.

Ind vs Pak: सचिन ने बताया, भारत और पाकिस्‍तान की टीमों के बीच क्‍या है बड़ा फर्क..

वर्ल्ड कप में सातवीं बार भिड़ने जा रही भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच जब भी वर्ल्ड कप मुकाबले हुए हैं, वीडियो वायरल हुए हैं. इससे पहले, 'मौका-मौका' वीडियो खूब वायरल हुए था. इस साल 30 मई को शुरू हुए वर्ल्ड कप के पहले से ही कई वीडियो वॉयरल हो रहे हैं, जिनमें वर्ल्‍डकप के आधिकारिक ब्राडकास्‍टर अलग-अलग टीमों पर भारतीय वर्चस्व को दिखाने की कोशिश की है.

VIDEO: वर्ल्ड कप के लिए रवानगी से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com