NDTV Khabar

India vs Pakistan: भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से धोया, ट्विटर पर लोगों ने यूं उड़ाई खिल्ली

भारत पाकिस्तान के बीच हुए एशिया कप के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की. ओपनिंग जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा ने बेहतरीन शुरुआत दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India vs Pakistan: भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से धोया, ट्विटर पर लोगों ने यूं उड़ाई खिल्ली

भारत पाकिस्तान मुकाबले में ट्विटर पर कुछ यूं आए रिएक्शन

खास बातें

  1. भारत पाकिस्तान मुकाबला
  2. टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीता मैच
  3. ट्विटर पर कुछ यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

भारत पाकिस्तान के बीच हुए एशिया कप के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की. ओपनिंग जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा ने बेहतरीन शुरुआत दी. टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला लेने वाले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को भारतीय गेंदबाजों ने गलत साबित किया. भुवनेश्वर कुमार ने पाक को शुरुआती झटके देकर मैच का रुख बदल दिया. टीम इंडिया ने एशिया कप में लगातार दो दिन मैच खेले और दोनों में ही जीत हासिल की. पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की अच्छी तैयारी दिखी. टीम इंडिया के जीतते ही ट्विटर पर यूजर्स पाकिस्तान टीम का जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं.

हार्दिक पंड्या पीठ दर्द से परेशान, स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया 

कप्तान रोहित शर्मा से लेकर भुवनेश्वर और केदार जाधव की गेंदबाजी का काफी वाहवाही की जा रही है. वहीं पाकिस्तान टीम की गेंदबाजों के परफॉर्मेंस को देखते हुए ट्विटर यूजर ने मजाक कर रहे हैं. 


एशिया कप में भारत पाकिस्तान मैच पर बॉलीवुड का आया रिएक्शन, सुनील ग्रोवर बोले- मुझे तो चीयर करना है

बता दें, भारत और पाकिस्तान के बीच अभी एक और मुकाबला 23 सितंबर को भी होना है, लेकिन उससे पहले टीम इंडिया 21 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलेगी. सुपर 4 में तीसरा मैच अफगानिस्तान के साथ है, जो 25 सितंबर को खेला जाएगा. बता दें कि भारत ने अपने पहले मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग को 26 रनों से मात दी थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement