India vs Pakistan: हार से शर्मिंदा पाक खिलाड़ियों ने प्रशंसकों से की यह अपील

India vs Pakistan: हार से शर्मिंदा पाक खिलाड़ियों ने प्रशंसकों से की यह अपील

India vs Pakistan: पाक सीमर मोहम्मद आमिर

खास बातें

  • हार के बाद मीडिया और फैंस का गुस्सा जारी
  • भारत के हाथों हार के बाद सोशल मीडिया पर बरसे प्रशंसक
  • रविवार को भारत ने दी थी 89 रन से करारी मात
नई दिल्ली:

India vs Pakistan:वर्ल्ड कप (World Cup 2019) के मैच में भारत (India Cricket team) से मिली हार के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने प्रशंसकों से खिलाड़ियों के लिये अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं करने की अपील की है. वहीं सीनियर हरफनमौला शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने खिलाड़ियों के परिवार को आलोचना  के दायरे से बाहर रखने को कहा है. पाकिस्तान के खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर उपहास का पात्र बनना पड़ रहा है, जबकि पूर्व क्रिकेटर भी उन्हें इस हार के लिये आड़े हाथों ले रहे हैं.

WI vs BAN: बांग्लादेश ने विंडीज को 7 विकेट से पीटा, शाकिब का नाबाद शतक

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib AKhtar) ने सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) की कप्तानी को बेवकूफाना कहा, जबकि भारतीय टेनिस स्टार पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के साथ रेस्त्रां का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद मलिक (Shoaib Malik) भी आलोचकों का कोपभाजन बने हुए हैं. मलिक ने ट्वीट किया, 'सभी खिलाड़ियों की ओर से मैं मीडिया और लोगों से हमारे परिवार के लिये सम्मान बरकरार रखने की अपील करता हूं. उन्हें बिना वजह इसमें नहीं घसीटा जाना चाहिए. यह अच्छी बात नहीं है.' पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद युसूफ (Mohammad Yusuf) ने कहा कि शोएब को वर्ल्ड कप में आगे नहीं उतारा जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों को टीम मैनेजमेंट ने दिया 'मनपसंद तोहफा'

मलिक (Shoaib Malik) ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर डाला गया वीडियो मैच से पहले की रात का नहीं है. वहीं आमिर (Mohammad Amir) ने कहा, 'प्लीज खिलाड़ियों के लिये बुरे अल्फाज का इस्तेमाल नहीं करे. ईंशाअल्लाह हम वापसी करेंगे, और इसके लिये आपका साथ चाहिए.'

पाकिस्तान (Pakistan team) को अब 23 जून को दक्षिण अफ्रीका (South Africa team) से खेलना है.

VIDEO:  भारत ने पाकिस्तान को 89 रन के अंतर से रौंद कर अपने चाहने वालों को बड़ा तोहफा दिया. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com