INDIA vs PAKISTAN: वर्ल्‍डकप में बारिश की 'मार' को लेकर शोएब अख्तर ने किया यह मजाकिया ट्वीट..

INDIA vs PAKISTAN: वर्ल्‍डकप में बारिश की 'मार' को लेकर शोएब अख्तर ने किया यह मजाकिया ट्वीट..

INDIA vs PAKISTAN: पूर्व पाक तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर किया गया मजाकिया ट्वीट

खास बातें

  • मजाकिया ट्वीट में शोएब अख्तर ने कर दी मैच के दिन बारिश की भविष्यवाणी
  • रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में आमने-सामने होगी भारत-पाक टीमें
  • इससे पहले अख्तर ने वीरेंद्र सहवाग से भी भारत-पाक मैच पर की थी बातचीत
नई दिल्ली:

INDIA vs PAKISTAN: भारत-पाकिस्तान (INDIA vs PAKISTAN) टीमें वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में रविवार को आमने-सामने होगी. भारत और पाकिस्तान का यह मैच मैनचेस्टर में खेला जाएगा. वर्ल्ड कप के इस महामुकाबले में जहां खेल प्रशंसकों में उत्साह है, वहीं कुछ लोग मैच वाले दिन बारिश को लेकर भी आशंका जता रहे हैं. वर्ल्‍डकप में अब तक चार मैच बारिश से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं, ऐसे में लोग वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड में हो रही बारिश को लेकर ट्विटर पर मजेदार ट्वीट कर रहे हैं. इनमें अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का नाम भी शामिल हो गया है. अख्तर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटोशॉप्‍डफोटो शेयर की है. इसके साथ ही अख्तर ने रविवार को बारिश की भविष्यवाणी भी कर दी है.

अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपने ट्वीट में कैप्शन लिखा, रविवार इस तरह से दिख रहा है... हाहा.

फोटो में मैदान में पानी भरा है. क्रिकेट एक्सपर्ट नाव पर सवार है और भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और पाकिस्तान कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) टॉस के बाद तैरकर पेवैलियन की ओर लौट रहे हैं. इसके साथ ही एक शॉर्क भी दिखाई दे रही है. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के इस ट्वीट को भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी रीट्वीट किया है. अख्तर वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में खेले जा रहे मैचों पर ट्वीट और वीडियों के जरिये अपनी राय जाहिर कर रहे हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) से भी भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर बातचीत की थी, जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था.

हालांकि रविवार को बारिश को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है, क्योंकि वर्ल्ड कप के अब तक के चार मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं. इनमें भारत (India Cricket team) और पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket team) का भी एक-एक मैच शामिल रहा है. भारत-पाकिस्तान (INDIA vs PAKISTAN) रविवार को वर्ल्ड कप में सातवीं बार आमने-सामने होंगे. इससे पहले दोनों टीमों के बीच वर्ल्ड कप में छह मुकाबले हो चुके हैं, जिसमें सभी में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की है. 

VIDEO: वर्ल्ड कप के लिए रवानगी से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com