भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका : चौथे वनडे में मॉर्कल के खेलने पर संदेह

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका : चौथे वनडे में मॉर्कल के खेलने पर संदेह

फाइल फोटो

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मॉर्नी मॉर्कल का भारत के खिलाफ सीरीज के चौथे वनडे में खेलने पर संदेह हैं। मॉर्कल राजकोट वनडे में गेंदबाजी करते हुए को पैर में तकलीफ की शिकायत हुई थी। हालांकि वो चोट के बावजूद आखिरी ओवरों में गेंदबाजी करते रहे और 4 विकेट चटकाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

31 साल के मॉर्कल के पैर में तकलीफ उनके छठे ओवर की चौथी गेंद फेंकते वक्त हुई थी, लेकिन वो गेंदबाजी करते रहे। मॉर्कल ने कहा कि वो चोट को लेकर परेशान जरूर है, लेकिन उन्हें भरोसा है कि टीम के बेहतरीन डॉक्टर उन्हें चेन्नई वनडे से पहले फिट कर देंगे। राजकोट वनडे जीतकर मेहमान टीम ने सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली।

इस जीत में मॉर्कल का अहम रोल रहा। मॉर्कल ने 39 रन देकर चार अहम विकेट लिए। जीत के बाद कप्तान एबी डिविलियर्स ने कहा कि मॉर्कल ने पैर की चोट के बारे में बताया, लेकिन मेरे पास उनसे गेंदबाजी करवाने के अलावा कोई चारा नहीं था। मॉर्कल ने चोट के बावजूद अच्छी गेंदबाजी की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का चौथा वनडे 22 अक्टूबर को चेन्नई में खेला जाएगा। माना जा रहा है चेन्नई की गरमी की वजह से मॉर्कल के पैर की दर्द बढ़ सकती है। ऐसे में अफ्रीकी टीम मैनेजमेंट उन्हें आराम देने पर विचार कर सकता है। मॉर्कल ने अपने अब तक 103 वनडे मैच खेलकर 176 विकेट लिए हैं।