NDTV Khabar

Ind vs SL : अकिला धनंजया को खेलना होगा संभलकर, अकेले ही ये खिलाड़ी पड़ सकता है भारी

विराट कोहली एंड कंपनी ने श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बना ली है और अगला मैच जीतकर 3-0 की अजेय बढ़त बनाना चाहेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind vs SL : अकिला धनंजया को खेलना होगा संभलकर, अकेले ही ये खिलाड़ी पड़ सकता है भारी

फाइल फोटो

खास बातें

  1. सीरीज का तीसरा वन रविवार को
  2. दो मैच जीत चुकी है टीम इंडिया
  3. सीरीज जीतने के इरादे से उतरेंगे कोहली
नई दिल्ली: श्रीलंकाके खिलाफ तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में भारतीय टीम रविवार उतरेगी तो उसकी नजरें पांच मैचों की श्रृंखला अपने नाम करने पर होगी जबकि मेजबान टीम प्रतिष्ठा बचाने के इरादे से खेलेगी. विराट कोहली एंड कंपनी ने श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बना ली है और अगला मैच जीतकर 3-0 की अजेय बढ़त बनाना चाहेगी. आखिरी दो मैच कोलंबो में खेले जायेंगे.


पढ़ें : भारत ने मैच जीता लेकिन श्रीलंका के कारपेंटर के इस बेटे ने दिल जीता

दूसरे वनडे में सात विकेट 131 रन पर गंवाने के बाद भारत ने शानदार वापसी करते हुए जीत दर्ज की थी. भारत ने पल्लेकेले में ज्यादा वनडे क्रिकेट नहीं खेला है और गुरूवार को मिली जीत यहां उसकी दूसरी ही जीत थी. भारत ने पहले यहां 2012 में खेला था. दूसरे और तीसरे वनडे के लिये दो दिन के अंतर के बाद अब भारत उस लय को कायम रखने के मकसद से उतरेगा. देखना यह है कि टीम रणनीति में कोहली अपने बिंदास तेवर बरकरार रखते हैं या नहीं.

टिप्पणियां
वीडियो : 'कैदी बैंड' की कहानी है अलग

दूसरे वनडे में 231 रन के लक्ष्य का पीछा करने में आई दिक्कत बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की देन थी. कोहली ने केएल राहुल को तीसरे और केदार जाधव को चौथे नंबर पर भेजा था. लेकिन यह रणनीति कारगर साबित नहीं हुई. दोनों अकिला धनंजया की गुगली का सामना नहीं कर सके. अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या कोहली रविवार को फिर कोई प्रयोग करेंगे या पुराना बल्लेबाजी क्रम ही बरकरार रहेगा. वैसे पिछले मैच में भारत के प्रदर्शन को देखते हुए श्रीलंका के वापसी के हौसले बुलंद हुए होंगे.

इनपुट : भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement