NDTV Khabar

श्रीलंका के खिलाफ बोर्ड अध्यक्ष एकादश की अगुवाई करेंगे संजू सैमसन

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ यहां 11 और 12 नवंबर को होने वाले दो दिवसीय अभ्यास मैच के लिए चोटिल नमन ओझा के स्थान पर बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीलंका के खिलाफ बोर्ड अध्यक्ष एकादश की अगुवाई करेंगे संजू सैमसन

संजू सैमसन टीम इंडिया के लिए एक टी20 मैच खेल चुके हैं

कोलकाता:
टिप्पणियां

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ यहां 11 और 12 नवंबर को होने वाले दो दिवसीय अभ्यास मैच के लिए चोटिल नमन ओझा के स्थान पर बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है. छत्तीसगढ़ के खिलाफ पिछले रणजी मैच में करियर की सर्वश्रेष्ठ 267 रन की पारी खेलने वाले पंजाब के युवा बल्लेबाज अनमोलप्रीत सिंह को ओझा के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. केरल के प्रतिभावान खिलाड़ी संजू सैमसन टीम इंडिया के लिए एक टी20 मैच खेल चुके हैं. वर्ष 2015 में जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ इस मैच में उन्‍होंने 19 रन बनाए थे.

41 फर्स्‍ट क्‍लास मैचों में 23 वर्षीय संजू ने 36 के आसपास के औसत से 2293 रन बनाए हैं जिसमें आठ शतक और छह अर्धशतक शामिल हैं.12 सदस्यीय टीम को भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर नरेंद्र हिरवानी कोचिंग देंगे.भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट यहां ईडन गार्डन्स में 16 नवंबर से खेला जाएगा.

वीडियो: सुनील गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट की तारीफटीम इस प्रकार है...
संजू सैमसन (कप्तान), अभिषेक गुप्ता, आकाश भंडारी, आवेश खान, जलज सक्सेना, जीवनजोत सिंह, रवि किरन, रोहन प्रेम, बी. संदीप, तन्मय अग्रवाल, संदीप वारियर और अनमोलप्रीत सिंह.(इनपुट: एजेंसी)




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement