NDTV Khabar

INDVsSL : भारत-श्रीलंका के बीच विशाखापट्टनम में होगा निर्णायक मुकाबला, दमदार रिकॉर्ड के बूते भारत का पलड़ा भारी

रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और फाइनल वनडे मैच खेला जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDVsSL : भारत-श्रीलंका के बीच विशाखापट्टनम में होगा निर्णायक मुकाबला, दमदार रिकॉर्ड के बूते भारत का पलड़ा भारी

भारतीय टीम (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. भारत-श्रीलंका के बीच विशाखापट्टनम में होगा निर्णायक मुकाबला
  2. दमदार रिकॉर्ड के बूते भारत का पलड़ा भारी
  3. रविवार को खेला जाएगा मुकाबला
विशाखापट्टनम: रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और फाइनल वनडे मैच खेला जाएगा. भारत और श्रीलंका की टीमें एक-एक मुकाबला जीत चुकी हैं. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी एक दिवसीय क्रिकेट मैच में कल भारतीय टीम उतरेगी तो बल्लेबाजों के उम्दा फार्म और इस शहर में दमदार रिकॉर्ड के बूते उसका पलड़ा भारी होगा. भारत ने अभी तक इस मैदान पर अक्तूबर 2015 में दक्षिण अफ्रीका से श्रृंखला गंवाने के बाद कोई श्रृंखला नहीं हारी है. दूसरी ओर श्रीलंका की नजरें भारत में पहली द्विपक्षीय श्रृंखला जीतने पर होगी जिसने आठ में पराजय का सामना किया और एक ड्रॉ खेली.

यह भी पढ़ें:  टीम इंडिया ने वन-डे क्रिकेट में कब-कब बनाए हैं 400 से ज़्यादा रन...?

टिप्पणियां
मोहाली में कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार दोहरे शतक के साथ मोर्चे से अगुवाई की जबकि धर्मशाला में पहले वनडे में भारत को शर्मनाक पराजय झेलनी पड़ी थी. रोहित एंड कंपनी की नजरें यहां लगातार दूसरा मैच जीतकर श्रृंखला अपने नाम करने पर लगी होंगी. भारत ने इस मैदान पर सात मैच खेले हैं और सिर्फ एक में उसे पराजय झेलनी पड़ी. मेजबान को उम्मीद होगी कि उसका शानदार फार्म यहां बरकरार रहेगा.

VIDEO: पैर भी बांध दिए जाएं तो भी विराट कोहली रन बनाएंगे : सुनील गावस्कर
धर्मशाला में मिली हार के बाद भारत आईसीसी वनडे रैंकिंग में दक्षिण अफ्रीका को पछाड़ नहीं सकेगा. लेकिन यहां श्रृंखला में जीत दाव पर है और भारतीय टीम टेस्ट श्रृंखला के बाद वनडे में भी अपना दबदबा बरकरार रखना चाहेगी. भारतीय कप्तान श्रीलंकाई बल्लेबाजों पर अपना खौफ कायम रखने के इरादे से उतरेंगे जबकि बाकी बल्लेबाजों से भी अच्छे प्रदर्शन की अपेक्षा होगी. धर्मशाला में 112 रन पर आउट होने के बाद मेजबान टीम ने दूसरे वनडे में लय हासिल की.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement