IND vs WI 1ST T20: रोह‍ित शर्मा, केएल राहुल और क‍िरेन पोलार्ड बना सकते हैं आज खास र‍िकॉर्ड...

IND vs WI 1ST T20:  रोह‍ित शर्मा, केएल राहुल और क‍िरेन पोलार्ड बना सकते हैं आज खास र‍िकॉर्ड...

India vs West Indies, 1st T20: रोह‍ित शर्मा हैदराबाद टी20I में इंटरनेशनल क्र‍िकेट में 400 छक्‍के पूरे कर सकते हैं.

खास बातें

  • हैदराबाद में खेला जाना है पहला टी20 मैच
  • इंटरनेशनल मैचों में 400 छक्‍के पूरे कर सकते हैं रोह‍ित
  • टी20I में एक हजार रन पूरे कर सकते हैं राहुल और पोलार्ड
हैदराबाद:

India vs West Indies, 1st T20I: भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला अब से कुछ ही घंटों बाद हैदराबाद के राजीव गांधी स्‍टेड‍ियम (Rajiv Gandhi Stadium,Hyderabad) में खेला जाएगा. व‍िराट कोहली (Virat Kohli)की कप्‍तानी वाली टीम इंड‍िया को इस मुकाबले में जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. भारत के दौरे में इंडीज टीम को तीन टी20 के अलावा तीन वनडे मैच भी खेलने हैं. दोनों टीमों के बीच आज होने वाले टी20 मुकाबले के पहले राजीव गांधी स्‍टेड‍ियम के एक स्‍टेंड का नामकर भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान मोहम्‍मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के नाम पर क‍िया जाएगा. हैदराबाद टी20 की बात करें तो टीम इंड‍िया के 'ह‍िटमैन' रोह‍ित शर्मा (Rohit Sharma), केएल राहुल ( KL Rahul) और वेस्‍टइंडीज टीम के कप्‍तान क‍िरेन पोलार्ड ( Kieron Pollard)आज खास उपलब्‍ध‍ि हास‍िल कर सकते हैं.

IND vs WI1st T20: टीम इंड‍िया के ल‍िए 'खतरा' बन सकते हैं WI के ये पांच ख‍िलाड़ी..

रोह‍ित शर्मा (Rohit Sharma) को इंटरनेशनल क्र‍िकेट में 400 छक्‍के पूरे करने के ल‍िए केवल एक छक्‍के की दरकार हैं. यद‍ि आज वे ऐसा करने में सफल रहे तो इंटरनेशनल क्र‍िकेट में 400 छक्‍के लगाने वाले दुन‍िया के तीसरे बल्‍लेबाज होंगे. वेस्‍टइंडीज के क्र‍िस गेल (534 छक्‍के) और पाक‍िस्‍तान के पूर्व क्र‍िकेटर शाह‍िद अफरीदी (476 छक्‍के) ही अब तक यह उपलब्‍ध‍ि हास‍िल कर पाए हैं.

रज्‍जाक के बुमराह को लेकर 'बचकाना' बयान पर Irfan Pathan का पलटवार, कही यह बात..

वेस्‍टइंडीज टीम के धाकड़ प्‍लेयर और कप्‍तान क‍िरेन पोलार्ड ( Kieron Pollard) भी इस मैच को अपने ल‍िए यादगार बना सकते हैं. पोलार्ड को टी20 इंटरनेशनल में 1000 रन पूरे करने के ल‍िए 47 रन की जरूरत है. भारत के केएल राहुल भी टी20 इंटरनेशनल में एक हजार रन पूरे कर सकते हैं. राहुल के इस समय टी20I में 974 रन हैं. 26 रन बनाते ही वे टी20 इंटरनेशनल में एक हजार रन बनाने वाले बल्‍लेबाजों की जमात में जगह बना लेंगे.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट को लेकर यह बोले विराट कोहली

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com