Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs WI 3rd ODI: तीसरे वनडे से पहले टीम इंड‍िया को झटका, दीपक चाहर हुए बाहर

IND vs WI 3rd ODI: तीसरे वनडे से पहले टीम इंड‍िया को झटका, दीपक चाहर हुए बाहर

IND vs WI 3rd ODI: Deepak Chahar के स्‍थान पर नवदीप सैनी को टीम में शाम‍िल क‍िया गया है

खास बातें

  • नवदीप सैनी लेंगे चाहर की जगह
  • सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं दोनों टीमें
  • रव‍िवार को खेला जाएगा तीसरा वनडे मैच

India vs West Indies: वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ तीसरे वनडे मैच से पहले टीम इंड‍िया को झटका लगा है. तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar)चोट के कारण इस मैच से बाहर हो गए हैं. चाहर की जगह नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को टीम में स्‍थान द‍िया गया है. भारत और वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज इस समय रोमांचक स्‍थ‍ित‍ि में है और दोनों ही टीमों ने एक-एक मैच में जीत हास‍िल की है. चेन्‍नई में खेले गए पहले वनडे में वेस्‍टइंडीज टीम ने 8 व‍िकेट से जीत हास‍िल की थी जबक‍ि बुधवार को हुए व‍िशाखापट्टनम के दूसरे वनडे में भारतीय टीम को 107 रन से जीत म‍िली थी. सीरीज का तीसरा मैच 22 द‍िसंबर को कटक में खेला जाना है.

बीसीसीआई की ओर से जारी बयान में गुरुवार को कहा गया, ‘‘दीपक (चाहर) ने बुधवार को खेले गये दूसरे वनडे के बाद पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की. बीसीसीआई के चिकित्सक ने उन्हें देखने के बाद पूरी तरह से ठीक होने के लिए आराम की सलाह दी.' बयान में कहा गया, ‘वह आखिरी वनडे से बाहर हो गए हैं.' दोनों टीमों के बीच बुधवार को दूसरे वनडे में भारतीय टीम ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन क‍िया. इस मैच में जहां टीम इंड‍िया के दोनों ओपनरों रोह‍ित शर्मा और केएल राहुल ने शतक जमाए, वहीं चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव ने हैट्रि‍क ली. कुलदीप ने वनडे में दो हैट्रि‍क लेने वाले भारत के एकमात्र बॉलर बनने का श्रेय हास‍िल क‍िया.भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 387 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जवाब में विंडीज टीम 43.3 ओवरों में 280 रनों पर सिमट गई. मेहमान टीम के लिए शाई होप ने 78 और निकोलस पूरन ने 75 रन बनाए. इन दोनों के अलावा कोई और विंडीज बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाया.

तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी।

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड