यह ख़बर 18 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

भारतीय सट्टेबाज अनु भट्ट पीसीबी का नियमित मेहमान था : राशिद लतीफ

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर राशिद लतीफ की फाइल तस्वीर

खास बातें

  • पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान राशिद लतीफ ने कथित भारतीय सट्टेबाज अनु भट्ट के बारे में खुलासा किया कि वह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का नियमित मेहमान था। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने दानिश कनेरिया के स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में अनु भट्ट का नाम लिया था।
कराची:

पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान राशिद लतीफ ने कथित भारतीय सट्टेबाज अनु भट्ट के बारे में खुलासा किया कि वह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का नियमित मेहमान था।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने दानिश कनेरिया के स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में अनु भट्ट का नाम लिया था। लतीफ ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की भ्रष्टाचार विरोधी और सुरक्षा इकाई को अभी यह बात साबित करनी है कि भट्ट वास्तव में एक पेशेवर सट्टेबाज है।

उन्होंने कहा, ईसीबी ने अनु भट्ट को भरतीय सट्टेबाज बताया था, जिसके कनेरिया से संबंध थे, लेकिन मुझे भारत के स्थापित सट्टेबाजों की सूची में उसका नाम नहीं मिला।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लतीफ ने कहा, जब भारत ने 2005 और इंग्लैंड ने 2006 में पाकिस्तान का दौरा किया था, तो उस समय वह पीसीबी का मेहमान था। इसके बाद भी वह पाकिस्तानी टीम के साथ श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका और वेस्ट इंडीज गया था।