Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुरेश रैना दूसरी बार बने पिता, खबर सुन हरभजन सिंह ने ऐसे किया रिएक्ट..

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) दूसरी बार पिता बन गए हैं. रैना ने ट्वीट कर इस बात की जानकी सभी से साझा किया है. आईपीएल में सीएसके टीम के लिए खेलने वाले रैना ने अपने बेटे का नाम रियो रखा है.

सुरेश रैना दूसरी बार बने पिता, खबर सुन हरभजन सिंह ने ऐसे किया रिएक्ट..

सुरेश रैना दूसरी बार बने पिता

खास बातें

  • सुरेश रैना दूसरी बार पिता बने हैं
  • ट्विटर पर वाइफ और बेटे के साथ फोटो पोस्ट कर दी जानकारी
  • पिता बनने पर साथी क्रिकेटर दे रहे हैं बधाई
दिल्ली:

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) दूसरी बार पिता बन गए हैं. 23 मार्च की सुबह रैना की वाइफ प्रियंका ने बेटे को जन्म दिया है. आपको बता दें कि इस कपल को पहले एक बेटी है जिसका नाम ग्रेसिया है. साल 2016 में पहली बार रैना पिता बने थे. रैना के घर नन्हे मेहमान के आने पर साथी क्रिकेटर लगातार ट्वीट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने रैना और उनकी वाइफ प्रियंका को बधाई दी है. रैना ने ट्वीट कर अपने बेटे के नाम का खुलासा भी किया, उन्होंने अपने बेटे का नाम रियो रैना (Rio Raina) रखा है. इस समय कोरोनावायरस (coronavirus) के कारण पूरे देश में क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित हैं. इससे पहले आईपीएल का आगाज 29 मार्च से होना था लेकिन वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए इसे 14 अप्रैल तक के लिए खिसका दिया गया है. आपको बता दें कि आईपीएल (IPL 2002) में रैना चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम के तरफ से खेलते हैं. वो जहां आईपीएल में सबसे ज्यादा कैच लपकने वाले फील्डर हैं तो वहीं सबसे ज्यादा रन बनानें वाले लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं.

आईपीएल में उनके द्वारा किए गए शानदार परफॉर्में को देखते हुए उन्हें फैन्स मिस्टर आईपीएल (IPL)  के नाम से भी जानते हैं. कुछ समय पहले रैना ने इच्छा जताई थी कि वो टी-20 वर्ल्डकप में शामिल होना चाहते हैं. सुरेश रैना ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच भारत के लिए जुलाई 2018 में खेला था. 

कोरानावायरस (coronavirus) के खतरे को देखते हुए आईपीएल में शामिल सभी टीमों ने प्रैक्टिस सेशल को निलंबित कर दिया है. बीसीसीआई (BCCI) आईपीएल फ्रेचाइजियों से मिलकर आईपीएल के कार्यक्रम को लेकर चर्चा करने वाली है. आईपीएल गवर्निंग कमेटी टीमों के फ्रेंचाइजियों के साथ मिलकर वीडियो क्रांफेंसिंग के जरिये आगे की रणनीति पर चर्चा करने वाली है. खबरों की मानें तो बीसीसीआई आईपीएल को अगस्त-सितंबर के दौरान कराए जाने को रणनीति तैयार कर सकता है. भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 400 से आगे निकल गई है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान