इस 7 साल की लड़की ने बल्लेबाजी से मचाया धमाल, नजर आई शैफाली वर्मा की झलक..देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें 7 साल की एक लड़की बल्लेबाजी प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को वेस्टइंडीज के दिग्गज शाई होप और पूर्व इंग्लैंड कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस 7 साल की लड़की ने बल्लेबाजी से मचाया धमाल, नजर आई शैफाली वर्मा की झलक..देखें Viral Video

7 साल की परी शर्मा ने बल्लेबाजी से किया हर किसी को हैरान

खास बातें

  • 7 साल की भारतीय लड़की ने बल्लेबाजी से हर किसी को डाला अचरज में
  • इंग्लैंड पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने शेयर किया वीडियो
  • भारतीय बच्ची ने क्रिकेट जगत को किया हैरान
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें 7 साल की एक लड़की बल्लेबाजी प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को वेस्टइंडीज के दिग्गज शाई होप और पूर्व इंग्लैंड कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वॉन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, इस वीडियो को देखिए, परी शर्मा (Pari Sharma), 7 साल की, क्या गजब की मूवमेंट. इसके अलावा वेस्टइंडीज के दिग्गज शाई होप ने भी वीडियो शेयर कर लिखा कि " जब मैं बड़ा होउंगा तो परी शर्मा के जैसा बनना चाहूंगा'. वहीं, पूर्व इंग्लिश कप्तान माइक आर्थटन ने भी वीडियो को शेयर किया है. सोशल मीडिया इस वीडियो को काफी लाइक और कमेंट्स मिल रहे हैं. बच्ची की बल्लेबाजी देखकर आपको मिताली राज (Mithali Taj), स्मृति मंधाना (Smriri Mandhana) और शैफाली वर्मा की याद आ जाएगी. 

गौरतलब है कि परी शर्मा का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जिसपर उनके कई वीडियो हैं जिसमें वो किसी मंझे हुए बल्लेबाज की तरह बल्लेबाजी करती हुई नजर आती हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएगाय. हाल के समय में भारतीय महिला क्रिकेट को काफी नाम मिला है.

कई ऐसे महिला खिलाड़ी भारतीय महिला टीम में आए हैं जिन्होंने अपने परफॉर्मेंस से हर किसी को हैरान कर दिया है. 16 साल की शैफाली वर्मा (Shafali Verma) ने काफी कम समय में भारतीय महिला टीम में अपनी जगह बना ली है. टी-20 वर्ल्ड कप 2020 में शैफाली वर्मा भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज भी बनी थी. हालांकि फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उम्मीद पर खड़ी नहीं उतर पाई लेकिन पूरे टूर्नामेंट अपने परफॉर्मेंस दिल जरूर जीत लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड.