Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय वनडे टीम का ऐलान, हार्दिक पांड्या की वापसी..

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. हार्दिक पांड्या, शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार की वापसी हो गई है.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय वनडे टीम का ऐलान, हार्दिक पांड्या की वापसी..

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का ऐलान

खास बातें

  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान
  • हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन की वापसी
  • मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा टीम में शामिल नहीं
नई दिल्ली:

Indian team Announced Squad For ODI Series Vs South Africa. साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. भारतीय वनडे टीम में शिखर धवन (Shikhar Dhawan), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की वापसी हो गई है. इसके अलावा युवा शुभमन गिल को भी वनडे टीम में शामिल किया गया.इस भारतीय टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को शामिल नहीं किया है, आपको बता दें कि रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान चोटिल हुए थे, ऐसे में उन्हें इस सीरीज में शामिल नहीं किया गया है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए मयंक अग्रवाल टीम में नहीं है. भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का सीरीज का पहला मुकाबला 12 मार्च को धर्मशाला में होगा जबकि दूसरा मुकाबला 15 मार्च को लखनऊ में और तीसरा मुकाबला 18 मार्च को कोलकाता में होगा.भारतीय टीम 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलने वाली है. न्यूजीलैंड में भारतीय टीम को वनडे सीरीज में 3- 0 से हार का सामना करना पड़ा था.

वनडे टीम
शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या. रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी, कुलदीप यादव और शुभमन गिल

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड