Aus Vs IND: ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद तीसरे वनडे में भारतीय टीम में हो सकती है एक नहीं बल्कि 3 बदलाव

Aus Vs IND: भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया (Aus Vs IND 3rd ODI) के खिलाफ लगातार दूसरे वनडे में हार का स्वाद चखना पड़ा है. पहले वनडे में भारत को 66 रन से तो वहीं दूसरे वनडे में भारतीय टीम को 51 रनों से हार का सामना करना पड़ा है.

Aus Vs IND: ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद तीसरे वनडे में भारतीय टीम में हो सकती है एक नहीं बल्कि 3 बदलाव

Aus Vs IND: ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद तीसरे वनडे में भारतीय टीम में हो सकती है एक नहीं बल्कि 3 बदलाव

खास बातें

  • तीसरे वनडे में भारतीय प्लेइंग इलेवन में हो सकती है 3 बदलाव
  • शार्दुल ठाकुर, टी-नटराजन और मनीष पांडे को मिल सकता है मौका
  • भारतीय टीम वनडे सीरीज गंवा चुकी है

Aus Vs IND: भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया (Aus Vs IND 3rd ODI) के खिलाफ लगातार दूसरे वनडे में हार का स्वाद चखना पड़ा है. पहले वनडे में भारत को 66 रन से तो वहीं दूसरे वनडे में भारतीय टीम को 51 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. दोनों वनडे में भारतीय तेज गेंदबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. तीसरे वनडे में भारतीय टीम में बदलाव होना निश्चित नजर आ रहा है. भारतीय टीम के लिए दोनों वनडे में जसप्रीत बुमराह काफी महंगे साबित हुए हैं तो वहीं नवदीप सैनी में वो आग देखने को नहीं जो उन्होंने आईपाएल में दिखाया था. भारतीय टीम के पास इस समय बेंच पर शार्दुल ठाकुर, टी-नटराजन और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ी बैठे हुए हैं जिन्हें तीसरे वनडे में शामिल किया जा सकता है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे 2 दिसंबर को खेला जाएगा. बता दें कि बुमराह ने अब तक दो मैचों में 20 ओवर की गेंदबाजी की और इस दौरान 152 रन खर्च किए हैं. पहले वनडे में बुमराह ने 73 रन औऱ दूसरे वनडे में 79 रन दिए हैं.

Aus Vs Ind: भारत के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करने पर मैक्सवेल के लिए KXIP के कोच बोले- गुनाह है यह.."

वैसे, बुमराह भारत के अहम गेंदबाज हैं ऐसे में उनको तीसरे वनडे में नहीं बैठाया जा सकता है., आखिरी वनडे में मोहम्मद शमी की जगह शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी की जगह टी-नटराजन को भरसक मौका मिल सकता है. इसके अलावा कुलदीप यादव को चहल के बदले टीम में शामिल किया जा सकता है. इसके साथ-साथ मयंक अग्रवाल के बदले मनीष पांडे को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

अगर मयंक को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जाता है तो केएल राहुल को ओपनिंग के लिए कहा जा सकता है. केएल राहुल ने आईपीएल में ओपनिंग की है. ऐसे में उनके पास ओपनिंग करने का अनुभव है. मनीष पांडे के पास मयंक अग्रवाल की तुलना में अनुभव भी काफी ज्यादा है. 

मुंबई इंडियंस ने नहीं दिया एक भी मैच खेलने, अब बल्लेबाज ने T-20 में 55 गेंद पर बनाए 154 रन, लगाए 20 छक्के..देखें Video


तीसरे वनडे में टॉस भी काफी अहम होने वाला है. पिछले दोनों वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी की है और विशाल स्कोर खड़ा किया है. भारतीय टीम दोनों वनडे में रन चेस नहीं कर पाई है. ऐसे में कप्तान कोहली (Virat KOhli) चाहेंगे कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी किया जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​