भारतीय विकेटकीपर ने कोरोना के खौफ के बीच की शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, देखें Photo

आंद्र प्रदेश के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (Srikar Bharat) ने शादी कर ली है. आंद्र प्रदेश की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले भरत ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर की है

भारतीय विकेटकीपर ने कोरोना के खौफ के बीच की शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, देखें Photo

विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत ने गर्लफ्रेंड से की शादी

खास बातें

  • आंद्र प्रदेश के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत ने की शादी
  • गर्लफ्रेंड के साथ 10 साल तक रहा अफेयर
  • भारतीय टीम में जगह बनाने को लेकर कर रहे हैं संघर्ष

आंद्र प्रदेश के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (Srikar Bharat) ने शादी कर ली है. आंद्र प्रदेश की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले भरत ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर की है. केएस भरत (KS Bharat) ने अपनी गर्लफ्रेंड से 5 अगस्त को शादी की है. भरत ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी विशाखापट्टनम में एक सादे समारोह में की. भरत ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'हमें प्यार मिला और अब हम आगे के सफर के लिए तैयार हैं.' बता दे कि केएस भरत को जनवरी 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में ऋषभ पंत के कवर के तौर पर भारतीय टीम में शामिल किया गया था. हालांकि उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था.

युजवेंद्र चहल की शादी पक्की हुई, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी जानकारी..देखें Photo

गौरतलब है कि केएस भरत (KS Bharat) घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस करने में सफल रहे हैं. 2015 में रणजी क्रिकेट में बतौर विकेटकीपर तिहरा शतक जमाने वाले पहले विकेटकीपर बने थे. उन्होंने गोवा के खिलाफ मैच में 308 रनों की पारी खेली थी. अपनी पारी में भरत ने 38 चौके और 6 छक्के जमाए थे. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में बतौर विकेटकीपर सबसे बड़ी पारी खेलने वाली पांचवें विकेटकीपर हैं. 

विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (Srikar Bharat)  भारतीय क्रिकेट के अगले विकेटकीपर के तौर पर खुद को स्थापित करने की कोशिश में हैं. भरत के चर्चा में आने से ऋषभ पंत के ऊपर दबाव आ गया है.  केएस भरत (KS Bharat) ने अबतक 69 फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैच खेले हैं जिसमें 8 शतक और 20 अर्धशतक जमाते हुए कुल 3909 रन बना चुके हैं .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा लिस्ट ए क्रिकेट में 46 मैच खेले हैं. टी-20 में केएस ने अबतक 37 मैच खेल चुके हैं. बता दें कि केएस भरत का चयन भारतीय टीम में 2 बार हो चुका है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाईट टेस्ट मैच के लिए साहा के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया गया था.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.