Indian Women Cricket: इस वजह से राजेश्वरी गायकवाड़ को टीम में मिली एकता बिष्ट की जगह

वनडे सीरीज में मिली करारी हार के बाद अब महिला क्रिकेट टीम के चाहने वालों की नजरें अब शुरू होने जा रही टी-20 सीरीज पर आकर टिक गई हैं. 

Indian Women Cricket: इस वजह से राजेश्वरी गायकवाड़ को टीम में मिली एकता बिष्ट की जगह

राजेश्वरी गायकवाड़

खास बातें

  • वीरवार को मुंबई में आमने-सामने होंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया
  • सीरीज के सभी मुकाबले मुंबई में खेले जाएंगे
  • तीन अप्रैल को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला
नई दिल्ली:

चयन समिति ने महिलाओं की त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम में चोटिल एकता बिष्ट के स्थान पर राजेश्वरी गायकवाड़ को शामिल किया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को इसकी जानकारी दी. बता दें कि इस टी-20 सीरीज  में चार मैच खेले जाएंगे. 
 

भारतीय टीम को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज में 3-0 से मात देकर सीरीज में सफाया किया था. इस करारी हार के बाद अब महिला क्रिकेट टीम के चाहने वालों की नजरें अब शुरू होने जा रही टी-20 सीरीज पर आकर टिक गई हैं. 

अब जबकि यह अलग फॉर्मेट है. और भारत के कप्तान हरमनप्रीत और स्मृति मंधाना जैसी खिलाड़ी हैं, तो उम्मीद है कि इस सीरीज में अच्छा परिणाम एक बार को शायद मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें : भारतीय महिला क्रिकेट टीम के बारे में ट्वीट करते हुए बॉलीवुड स्‍टार अमिताभ बच्‍चन ने कर दी यह बड़ी गलती...

त्रिकोणीय श्रृंखला में भारत का मुकाबला आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमों से होगा. टीम  इस प्रकार है.  

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उप-कप्तान), मिताली राज, वेदा कृष्णमूर्ति, जेमिमाह रोड्रिगेज, अनुजा पाटिल, दीप्ति शर्मा, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), पूनम यादव, झूलन गोस्वामी, शिखा पांडे, पूजा वस्त्राकार, रुमेली धर, मोना मेशराम और राजेश्वरी गायकवाड़.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मोहम्मद शमी अपने ऊपर लगे हर आरोप को नकार दिया है. 
बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, "एकता को उंगली में चोट के कारण 10 दिन तक आराम करने की सलाह दी गई है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वडोदरा में खेले गए तीसरे वनडे मैच में उन्हें चोट लगी थी।"