यह ख़बर 12 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

भारत-पाक सेमीफाइनल फिक्स नहीं था : गांगुली

खास बातें

  • भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले साल विश्व कप सेमीफाइनल के फिक्स होने के आरोपों को खिलाड़ियों और इस खेल से जुड़े लोगों ने बकवास करार दिया।
नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले साल विश्व कप सेमीफाइनल के फिक्स होने के आरोपों को खिलाड़ियों और इस खेल से जुड़े लोगों ने बकवास करार दिया और यहां तक इस ताजा विवाद के कारण चर्चा में आई बॉलीवुड अभिनेत्री ने भी यह रिपोर्ट प्रकाशित करने वाले ब्रिटिश समाचार पत्र के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है।

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने लंदन के समाचार पत्र संडे टाइम्स में प्रकाशित रिपोर्ट को खास तवज्जो नहीं दी। गांगुली ने कहा, ‘मैं नहीं जानता कि उन्हें कैसे जानकारी मिली लेकिन मैं इतना कहना चाहूंगा कि भारत विश्व चैंपियन है और कोई भी हमसे यह श्रेय वापस नहीं ले सकता।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिपोर्ट में कहा गया है कि पिछले साल भारत और पाकिस्तान के बीच मोहाली में खेला गया सेमीफाइनल मैच फिक्स था। समाचार पत्र ने दिल्ली के एक सट्टेबाज का स्टिंग ऑपरेशन किया है जिसने दावा किया है कि भारतीय सट्टेबाज इंग्लैंड के काउंटी मैचों और अंतरराष्ट्रीय मैचों की फिक्सिंग करते हैं और वे विभिन्न देशों के खिलाड़ियों को फांसने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री का इस्तेमाल करते हैं।