वीरेंद्र सहवाग के दोहरे शतक के चार साल बाद इंदौर में होगा अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच

वीरेंद्र सहवाग के दोहरे शतक के चार साल बाद इंदौर में होगा अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच

वीरेंद्र सहवाग और महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

इंदौर:

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के आतिशी 219 रनों के गवाह रहे होलकर स्टेडियम में 14 अक्टूबर को चार साल बाद कोई वनडे मैच खेला जाएगा। यह मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होगा। सहवाग ने यह पारी साल 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली थी। तब से यहां कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं हुआ है। मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) ने मैच की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

होलकर स्टेडियम में मैच की तैयारियों को लेकर हुई बैठक के बाद एमपीसीए के चेयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार रात संवाददाताओं को बताया, 'हमें भरोसा है कि पुलिस, प्रशासन और अन्य महकमों की मदद से हम इंदौर में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक दिवसीय मैच का शानदार आयोजन करने में सफल होंगे।'

सिंधिया के अनुसार इस अंतरराष्ट्रीय मैच के टिकटों की दरें तय करने को लेकर अगले एक-दो दिन में फैसला हो जाएगा। गौरतलब है कि स्टेडियम की क्षमता करीब 27,000 दर्शकों की है।

उन्होंने कहा, 'हम इस मैच के ज्यादातर टिकट ऑनलाइन बेचने की कोशिश करेंगे। हालांकि, हम इस बात का पूरा ध्यान रखेंगे कि सभी तबके के लोगों को मैच के टिकट खरीदने में कोई दिक्कत न हो। इसलिए टिकट की बिक्री हम पारंपरिक तरीके से भी करेंगे।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होलकर स्टेडियम में पिछला एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच 8 दिसंबर 2011 को भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया था। इस मैच में भारत ने मेहमान टीम को 153 रनों के विशाल अंतर से हराया था।