NDTV Khabar

#ViruGhareluAwards : विराट कोहली को दिया 'होल्डर' तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ को 'ट्यूबलाइट'

63 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
#ViruGhareluAwards : विराट कोहली को दिया 'होल्डर' तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ को 'ट्यूबलाइट'

ट्विटर किंग वीरेंद्र सहवाग ने सीरीज जीतने के बाद 'वीरू के घरेलू अवॉर्ड्स' की घोषणा की है...

खास बातें

  1. टीम इंडिया ने धर्मशाला मैच जीतकर चार टेस्‍ट की सीरीज 2-1 से अपने नाम की
  2. टीम इंडिया ने बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी पर कब्‍जा कर लिया है
  3. वीरु ने बांटे अवॉर्ड्स, टीम इंडिया की यह लगातार सातवीं सीरीज जीत है
नई दिल्ली: टीम इंडिया ने धर्मशाला मैच 8 विकेट से जीतकर चार टेस्‍ट की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी पर कब्‍जा कर लिया है. टीम इंडिया की यह लगातार सातवीं सीरीज जीत है. पुणे का पहला टेस्‍ट बुरी तरह हारने के बाद टीम इंडिया के समर्थकों के चेहरे बुझे हुए थे लेकिन बेंगलुरू की जीत ने मुस्‍कान लौटाई. रांची और धर्मशाला में हुए तीसरे और चौथे टेस्‍ट में टीम इंडिया के खिलाड़ि‍यों ने जमकर संघर्ष करने का जज्‍बा दिखाया. विपरीत परिस्थितियों में संघर्ष करके उन्‍होंने कंगारू टीम को बैकफुट पर ला दिया और सीरीज अपने नाम की. वैसे तो हर खिलाड़ी का टीम की इस जीत में योगदान रहा.

सीरीज जीतने के बाद ट्विटर किंग वीरेंद्र सहवाग ने 'वीरू के घरेलू अवॉर्ड्स' की घोषणा कर दी है. सहवाग ने प्रत्येक खिलाड़ी को उनकी खासियत को ध्यान में रखते हुए फनी अवॉर्ड्स दिए हैं. उन्होंने किसी को छन्नी तो किसी को टुल्लू पंप अवॉर्ड में दिया है. 
वीरू ने ट्वीट करते हुए लिखा, घरेलू सीजन समाप्त हो गया है और ये समय 'वीरू के घरेलू अवॉर्ड्स की घोषणा का है. सहवाग ने पुजारा को इंवर्टर, जडेजा को टुल्लूपंप, केएल राहुल स्टेबलाइजर और स्मिथ को ट्यूबलाइट से सम्मानित किया.   इसके बाद वीरेंद्र ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा को छन्नी तो हैंड़्सकोंब को जूं कंघी दी. उमेश को संसी, कोहली को होल्डर दिया. हालांकि सहवाग ने कोई और संकेत नहीं दिया कि ये अवॉर्ड किस आधार पर दिए. इसलिए अब उनके फैन अपने-अपने अनुमान के आधार पर इसका अंदाजा लगा रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement