NDTV Khabar

INDvsAUS बेंगलुरु टेस्ट : चेतेश्वर पुजारा समेत कोहली-रहाणे के लिए सिरदर्द बना हुआ है यह ऑस्टेलियाई गेंदबाज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsAUS बेंगलुरु टेस्ट : चेतेश्वर पुजारा समेत कोहली-रहाणे के लिए सिरदर्द बना हुआ है यह ऑस्टेलियाई गेंदबाज

बेंगलुरू टेस्ट में विराट कोहली केवल 12 रन ही बना पाए...

खास बातें

  1. नाथन लियोन ने पुजारा-कोहली को दूसरे टेस्ट में किया आउट
  2. दोनों बल्लेबाजों को आउट करके खास रिकॉर्ड अपने नाम किया
  3. अजिंक्य रहाणे को भी 4 बार अपना शिकार बन चुके हैं लियोन
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के दिग्ग्ज खिलाड़ियों में शुमार चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का एक गेंदबाज सिरदर्द बना हुआ है. वैसे तो चेतेश्वर पुजारा की गिनती ठोस, भरोसेमंद बल्लेबाज के रूप में होती है लेकिन वर्तमान सीरीज में वह अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन लियोन ने दूसरे टेस्ट की पहली पारी में पुजारा को आउट करके एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

वह पुजारा और कोहली को टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा आउट करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं. वैसे नाथन लियोन अपनी स्पिन गेंदों से विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे को भी चमका दे चुके हैं. विराट कोहली ने उन्होंने अभी तक पांच बार पवेलियन का रास्ता दिखाया है. रहाणे भी उनका 4 बार शिकार बन चुके हैं.  

टिप्पणियां

नहीं चला विराट का जादू
दूसरे टेस्ट में भी विराट कोहली ने अपने प्रशंसकों को निराश किया. वह केवल 12 रन ही बना सके. उन्हें नाथन लियोन ने एलबीडब्ल्यू आउट किया. विराट ने रीव्यू भी लिया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.


भारत की खराब शुरुआत
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भी टीम इंडिया की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के तेज आक्रमण के सामने रन बनाने के लिए तरसते रहे. टीम इंडिया में करीब 6 साल वापसी करने वाले अभिनव मुकुंद बिना खाता खोले आउट हो गए. ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क ने उन्हें चलता किया. अभिनव मुकुंद के बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने आए चेतेश्वर पुजारा भी रंग में नहीं दिखे और 17 रन बनाकर नाथन लॉयन का शिकार बने. उन्हें शॉर्ट लेग पर पीटर हैंड्सकॉम्ब ने कैच किया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement