NDTV Khabar

INDvsAUS: ईशांत शर्मा-स्‍टीव स्मिथ की 'हरकत' से खफा बिशन सिंह बेदी, कहा - अब बदसूरत चेहरे भी बनने लगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsAUS: ईशांत शर्मा-स्‍टीव स्मिथ की 'हरकत' से खफा बिशन सिंह बेदी, कहा - अब बदसूरत चेहरे भी बनने लगे

भारतीय क्रिकेटर ईशांत शर्मा...

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के विरोधी कप्तान स्टीव स्मिथ को देखकर अजीबोगरीब मुंह बनाने का मामला चर्चा का केंद्र बन चुका है. रविवार को सोशल मीडिया में इस मामले में लोग चुटकी लेने से नहीं चूके. सोशल मीडिया में किए गए कुछ कमेंट में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत पर भी निशाना साधा गया है.

टिप्पणियां
बहरहाल, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और महान लेग स्पिनर बिशन सिंह बेदी हल्की-फुल्की छींटाकशी (स्‍लेजिंग) मानी जा रही इस घटना से नाराज हैं. दूसरे टेस्ट में उस समय  काफी छींटाकशी देखने को मिली तब ईशांत की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर काफी देखे गए जिसमें वह अजीब मुंह बना रहे थे. विरोधी कप्तानों विराट कोहली और स्मिथ के बीच भी शाब्दिक जंग देखने को मिली.
 
बेदी ने ट्विटर पर अपना नजरिया जाहिर किया. छींटाकशी के विरोधी रहे इस पूर्व स्पिनर ने कहा, ‘शाब्दिक छींटाकशी ही काफी बुरी नहीं थी जो वे अब बदसूरत चेहरे भी बनाने लगे. क्रिकेट इसके बिना बरकरार रह सकता है. बल्ले और गेंद के बीच प्रतिस्पर्धा को निखरने दीजिए.

गौरतलब है कि बेदी को बेबाक तरीके से अपनी बात रखने के लिए जाना जाता है. उन्‍हें 'खिलाड़ि‍यों का कप्‍तान' कहा जाता था,क्‍योंकि साथी खिलाड़ि‍यों के हितों को उन्‍होंने हमेशा ध्‍यान में रखा. 'बिशन पाजी' के नाम से लोकप्रिय बेदी ने जो कुछ भी भी काम किया, अपनी शर्तों पर किया. बेदी इससे पहले श्रीलंका के  जादुई ऑफ स्पिनर और टेस्‍ट क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले मुथैया मुरलीधरन के खिलाफ अपने तल्‍ख बयानों के कारण सुर्खियों में रह चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement