NDTV Khabar

INDvsAUS ODI: ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व बल्‍लेबाज डीन जोंस के इस ट्वीट पर भड़के भारतीय फैंस, यूं किया ट्रोल

टीम इंडिया की पहले वनडे में 26 रन की जीत के बाद ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व बल्‍लेबाज डीन जोंस की ओर से किया गया एक ट्वीट उन्‍हें भारी पड़ गया.

69 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsAUS ODI: ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व बल्‍लेबाज डीन जोंस के इस ट्वीट पर भड़के भारतीय फैंस, यूं किया ट्रोल

डीन जोंस ने कहा था कि भारत को मैच जीतने के लिए थोड़ी बारिश की जरूरत पड़ी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बारिश से प्रभावित पहला वनडे 26 रन से जीती टीम इंडिया
  2. जोंस ने कहा था, जीत के लिए भारत को बारिश की जरूरत पड़ी
  3. इस ट्ववीट पर फैंस बोले, ऑस्‍ट्रेलियाई बहाने बहुत बनाते हैं
नई दिल्‍ली: टीम इंडिया की पहले वनडे में 26 रन की जीत के बाद ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व बल्‍लेबाज डीन जोंस की ओर से किया गया एक ट्वीट उन्‍हें भारी पड़ गया. इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस ने उन्‍हें जमकर ट्रोल किया. कुछ ने तो इसे ब्रेन फेड मोमेंट करार दिया. गौरतलब है कि बारिश से प्रभावित पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने ऑस्‍ट्रेलिया को 26 रन (डकवर्थ-लुईस) से पराजित किया था. चेन्‍नई के चिदंबरम स्‍टेडियम में टीम इंडिया की जीत के बाद पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर जोंस ने ट्वीट किया था, 'जोंस ने ट्वीट किया, “सो, जैसा मैंने देखा, भारत को मैच जीतने के लिए थोड़ी बारिश की ज़रूरत पड़ी... ठीक है, दूसरा मैच आने दीजिए...”

यह भी पढ़ें : पंड्या का दोहरा प्रदर्शन, बारिश से प्रभावित मैच में 26 रन से जीती टीम इंडिया

स्‍वाभाविक है कि यह ट्वीट भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को पसंद नहीं आना था. उन्‍होंने इसे लेकर जोंस को आड़े हाथ लिया. सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डंस पर खेला जाना है. जोंस के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए चरन राज ने लिखा, 'एक और ऑस्‍ट्रेलियाई के लिए ब्रेन फेड (याददाश्‍त कुछ समय के लिए चली जाना) मोमेंट. ' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, बारिश हमेशा दूसरे नंबर पर बैटिंग करने वाली टीम के लिए अच्‍छी साबित होती है. आपको कुछ क्रिकेट का ज्ञान होना चाहिए. मुझे लगता है कि यह आपके पास नहीं है. एक अन्‍य ट्वीट में कहा गया, 'यदि आपने फुटबॉल खेला होता था अच्‍छे डिफेंडर होते.'



पहले वनडे की इस जीत के सहारे टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. विराट कोहली ब्रिगेड ने पहले वनडे मैच में ऑस्‍ट्रेलिया को कल 26 रन से पराजित किया.

वीडियो: जानें, ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ कितनी संतुलित है टीम इंडिया

पहले बल्‍लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने चेन्‍नई के चिदंबरम स्‍टेडियम में 50 ओवर्स में 7 विकेट पर 281 रन बनाए. भारतीय पारी के बाद हुई बारिश के कारण ऑस्‍ट्रेलिया के लक्ष्‍य को संशोधित कर 21 ओवर में 164 रन कर दिया गया. जवाब में खेलते हुए कंगारू टीम 21 ओवर्स में 9 विकेट खोकर 137 रन ही बना पाई और मैच 26 रन से हार गई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement