NDTV Khabar

INDvsAUS: हरफनमौला हार्दिक पंड्या चेन्‍नई वनडे में शानदार प्रदर्शन के बावजूद इस कारण किए गए ट्रोल

चेन्‍नई वनडे मैच में शानदार प्रदर्शन के बावजूद हार्दिक पंड्या को सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsAUS: हरफनमौला हार्दिक पंड्या चेन्‍नई वनडे में शानदार प्रदर्शन के बावजूद इस कारण किए गए ट्रोल

हार्दिक पंड्या ने पहले वनडे में 83 रनों की पारी खेली (AFP फोटो)

खास बातें

  1. मैच में मुंबई इंडियंस के ग्‍लव्‍ज पहनकर बैटिंग की थी
  2. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स टीम के ट्वीट से हुई इस बात की पुष्टि
  3. फैंस बोले, MI के स्‍लोगन के साथ पंड्या ने न्‍याय किया
नई दिल्‍ली: ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ रविवार के मैच में टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. हार्दिक ने पहले बल्‍लेबाजी में दम दिखाते हुए पांच चौकों और इतने की छक्‍कों की मदद से 83 रन बनाए और फिर मेहमान टीम के दो बल्‍लेबाजों को भी आउट किया. इस दोहरे प्रदर्शन के लिए उन्‍हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया. हालांकि इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद पंड्या को सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. दरअसल हार्दिक ने मैच में बल्‍लेबाजी के दौरान आईपीएल (IPL)की अपनी टीम मुंबई इंडियंस के ग्‍लव्‍ज पहन रखे थे. क्रिकेटप्रेमियों को यह बात पसंद नहीं आई कि पंड्या ने टीम इंडिया की ओर से इंटरनेशनल मैच खेलते हुए मुंबई इंडियंस टीम के ग्‍लव्‍ज का उपयोग किया. आईपीएल की टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK)ने एक ट्वीट कर पंड्या के मुंबई इंडियंस के ग्‍लव्‍ज पहनकर खेलने की पुष्टि की थी. CSK के इस ट्वीट में कहा गया, 'पंड्या मुंबई इंडियंस (MI) के ग्‍लव्‍ज पहने. एमएस धोनी की चेपक (चेन्‍नई का स्‍टेडियम) पर वापसी. दोनों बीसीसीआई के लिए खेल रहे हैं. अनेकता में एकता. @IPLजीत के लिए.' इस ट्वीट के बाद पंड्या की सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू हो गई. तबरेज शेख नाम के एक यूजर ने लिखा, 'पंड्या ने मुंबई इंडियंस के स्‍लोगन के साथ न्‍याय किया, दिल से इंडियन, मुंबई इंडियन. भारत के लिए खेलते हुए वे MI के बैटिंग ग्‍लव्‍ज पहनकर खेले.'


एक अन्‍य ट्विटर हैंडल से लिखा गया, 'कोई कारण, भारतीय टीम के लिए खेलते हुए हादिैक पंड्या ने अपनी फ्रेंचाइजी की टीम के ग्‍लव्‍ज क्‍यों पहने.' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि कुंगफू पंड्या में जादू है या मुंबई इंडियंस के ग्‍लव्‍ज में या फिर कैरेबियन हेयरस्‍टाइल में.'

वीडियो: कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 हजार रन पूरे किए
अपनी 83 रन की पारी के दौरान हार्दिक ने एडम जंपा की लगातार तीन गेंदों पर छक्‍के उड़ाए. इस ओवर में कुल 24 रन बने.उनकी पारी में पांच चौके और इतने ही छक्‍के शामिल थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement