NDTV Khabar

INDvsAUS T20: ग्‍लेन मैक्‍सवेल के साथ युजवेंद्र चहल ने फिर की 'चुहल', चौथी बार किया आउट

ऑस्‍ट्रेलिया के आक्रामक बल्‍लेबाज ग्‍लेन मैक्‍सवेल के लिए भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल मुसीबत साबित हो रहे हैं. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज के शुरुआती तीन मैचों के बाद मैक्‍सवेल रांची टी20 मैच में भी चहल के शिकार बने.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsAUS T20: ग्‍लेन मैक्‍सवेल के साथ युजवेंद्र चहल ने फिर की 'चुहल', चौथी बार किया आउट

भारत-ऑस्‍ट्रेलिया सीरीज के पहले तीन वनडे में युजवेंद्र चहल ने ही मैक्‍सवेल को आउट किया था (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : ऑस्‍ट्रेलिया के आक्रामक बल्‍लेबाज ग्‍लेन मैक्‍सवेल के लिए भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल मुसीबत साबित हो रहे हैं. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज के शुरुआती तीन मैचों के बाद  मैक्‍सवेल रांची टी20 मैच में भी चहल के शिकार बने.  एक तरह से देखा जाए तो मैक्सवेल को इस पूरे दौरे में सबसे ज्यादा परेशान चहल ने किया है. रांची टी20 मैच में भी मैक्‍सवेल चहल की ही गेंद पर आउट हुए. उनका कैच जसप्रीत बुमराह ने लपका. हालांकि यह गेंद विकेट मिलने लायक नहीं थी लेकिन मैक्‍सवेल ने अतिरिक्‍त जोखिम उठाने का खामियाजा भुगता. पहले टी-20 मैच में मैक्सवेल के आउट होते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर रोचक कमेंट करना शुरू कर दिए. रांची में मैक्‍सवेल ने चहल की गेंद पर पुल करने की कोशिश की लेकिन गेंद सीधे मिडविकेट पर खड़े बुमराह के हाथों में समा गई. चहल को एकबारगी तो यकीन ही नहीं हुआ कि उन्‍होंने मैक्‍सवेल को आउट कर दिया है. यह बॉल विकेट लेने वाली नहीं थी, लेकिन मैक्‍सवेल ने दबाव हटाने की कोशिश में अपना विकेट गंवा दिया.

युजवेंद्र चहल ने ढूंढी आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैक्सवेल की कमजोरी

टिप्पणियां
इस दौरे में ये चौथी बार मौका है जब चहल ने मैक्सवेल को अपना शिकार बनाया है. सीरीज के पहले मैक्‍सवेल को भारत के लिए बड़ा खतरा माना जा रहा था लेकिन चहल ने उन्‍हें बड़ी पारी खेलने से अब तक रोककर रखा है. पहले वनडे में जब मैक्सवेल खतरनाक ढंग से खेल रहे थे, उस समय 39 के स्कोर पर चहल ने उन्हें कैचआउट करा दिया था.दूसरे वनडे में 14 और तीसरे वनडे में 5 रन पर धोनी के हाथों स्टंप करा दिया था.

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर गेंदबाज हैं कुलदीप और चहल
रांची टी-20 मैच में मैक्सवेल के आउट होते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर कमेंट शुरू कर दिए. एक यूजर ने मैक्‍सवेल पर निशाना साधते हुए लिखा,  'चहल की बॉलिंग फुल, मैक्सवेल का डब्बा गुल.' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'चहल का खेल जिस पर मैक्‍सवेल हर बार फेल'.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement