NDTV Khabar

INDvsAUS: विराट कोहली ने रिव्‍यू फेल होने पर ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ का यूं उड़ाया मजाक, देखें...

भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच टेस्‍ट सीरीज के दौरान विपक्षी कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ के साथ हुई नोकझोंक को विराट कोहली शायद अब तक नहीं भुला पाए हैं. रविवार को चेन्‍नई वनडे मैच के दौरान भी स्‍टीव स्मिथ का रिव्‍यू फेल होने के बाद विराट ने इशारों-इशारों में चुटकी ली.

155 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsAUS: विराट कोहली ने रिव्‍यू फेल होने पर ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ का यूं उड़ाया मजाक, देखें...

स्‍टीव स्मिथ का रिव्‍यू फेल होने के बाद विराट चुटकी लेने से नहीं चूके (फाइल फोटो)

भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच टेस्‍ट सीरीज के दौरान विपक्षी कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ के साथ हुई नोकझोंक को विराट कोहली शायद अब तक नहीं भुला पाए हैं. टेस्‍ट सीरीज के दौरान एक रिव्‍यू के मामले में राय लेने के लिए स्‍टीव स्मिथ ने पेवेलियन की ओर देखा था जिसके बाद उनकी विराट सहित टीम इंडिया के साथ बहस हुई थी. रविवार को चेन्‍नई वनडे मैच के दौरान भी स्‍टीव स्मिथ का रिव्‍यू फेल होने के बाद विराट ने इशारों-इशारों में चुटकी ली. उन्‍होंने रिव्‍यू फेल होने की प्रतिक्रिया अपने कंधे ऊपर नीचे करके दी. मैच के दौरान यह मौका उस समया आया जब ऑस्‍ट्रेलिया टीम ने मार्कस स्‍टोइनिस की गेंद पर भुवनेश्‍वर कुमार के खिलाफ एलबीडब्‍ल्‍यू की अपील की. ग्राउंड अम्‍पायर ने जब इस अपील को ठुकरा दिया तो टीम ने डिसीजन रिव्‍यू सिस्‍टम ( DRS)का सहारा लिया, लेकिन यहां से भी उसे निराशा हाथ लगी. रिप्‍ले में देखने में आया कि गेंद ने पहले बल्‍ले को हिट किया था. टीवी अम्‍पायर के भी अपील को ठुकराने के कारण ऑस्‍ट्रेलिया का यह रेफरल बेजा गया. इसके बाद कोहली ने ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान स्मिथ के खिलाफ यह हावभाव दिखाए.

यह भी पढ़ें : पाकिस्‍तान के पुलिसवाले का कोहली से आग्रह, 'मुझसे शादी करो'

रोहित पांडे द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली ऑस्‍ट्रेलियाइयों की मजाक उड़ाते हुए आउट का इशारा कर रहे हैं.

वीडियो: हर रोल में फिट हैं महेंद्र सिंह धोनी
गौरतलब है कि टीम इंडिया ने चेन्‍नई में हुआ पहला वनडे 26 रन से जीतकर पांच वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. मैच में पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने हार्दिक पंड्या (83) और महेंद्र सिंह धोनी (79) की उपयोगी पारियों की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट खोकर 281 रन बनाए. भारतीय पारी के बाद बारिश शुरू हो गई जिसके कारण ऑस्‍ट्रेलिया को 21 ओवर में 164 रन बनाने का लक्ष्‍य मिला. जवाब में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम 21 ओवर में सात विकेट खोकर 137 रन ही बना पाई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement