NDTV Khabar

INDvsNZ : तीसरे टी-20 मैच में हो सकता है बारिश का 'खेल'

भारत और न्यूजीलैंड की टीमें मंगलवार को तीसरे और निर्णायक मुकाबले में आमने-सामने होंगी. हालांकि मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है कि यहां बुधवार तक रुक-रुक कर बारिश हो सकती है.

94 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsNZ : तीसरे टी-20 मैच में हो सकता है बारिश का 'खेल'

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली.

खास बातें

  1. दोनों टीमें एक-एक मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर
  2. मौसम विभाग ने बुधवार तक बारिश की आशंका जताई
  3. ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा टी-20 मैच
तिरुवनंतपुरम: भारत और न्यूजीलैंड के बीच यहां होने वाले तीसरे टी-20 मैच के लिए तैयारी तो पूरी कर ली गई हैं, लेकिन बारिश परेशानी का सबब बन सकती है. भारत और न्यूजीलैंड की टीमें मंगलवार को तीसरे और निर्णायक मुकाबले में आमने-सामने होंगी. हालांकि मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है कि यहां बुधवार तक रुक-रुक कर बारिश हो सकती है.

यह भी पढ़ें : INDvsNZ: मुनरो ने कहा, सलामी बल्लेबाजों को जल्द आउट करना अहम रहा
 
केरल क्रिकेट संघ (केसीए) के सचिव जयेश जॉर्ज ने बताया कि इस स्टेडियम की ड्रेनेज सुविधा कमाल की है. यह मैच राज्य में पहला टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच होगा जो ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैदान 2015 में आयोजित किए गए राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन और समापन समारोह का मेजबान था.

यह भी पढ़ें : INDvsNZ: राजकोट टी20 मैच में विराट कोहली ने हासिल की यह बड़ी उपलब्धि

जॉर्ज ने कहा, सुपर सोपर्स और अन्य सुविधाएं सभी दुरुस्त हैं. अगर मैच के दौरान बारिश होती है तो बारिश के रुकने के 10 मिनट बाद मैदान मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएगा. राज्य की राजधानी लगभग तीन दशक बाद किसी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी कर रही है. इससे पहले 1988 में विवियन रिचर्ड्स के नेतृत्व वाली वेस्टइंडीज की टीम ने यहां 25 जनवरी को यूनिवर्सिटी स्टेडियम में भारत के खिलाफ मैच खेला था.

VIDEO :  मैदान पर की बदसलूकी तो पड़ेगा महंगा


मैदान में दर्शकों की क्षमता तकरीबन 50,000 है. पुलिस विभाग के आईजी मनोज अब्राहम ने कहा कि सुरक्षा के इंतजाम पूरी तरह से पुख्ता हैं. अब्राहम ने कहा, मैदान के अंदर सिर्फ मोबाइल फोन ले जाने की मंजूरी है. मैच को लेकर पूरे शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात किए गए हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement