NDTV Khabar

INDvsPAK Final: पाकिस्‍तानी फैंस की हिमाकत, सौरव गांगुली की कार को घेरकर अपने देश के झंडे लहराए..

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच से पहले एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की कार को चारों ओर से घेरे दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsPAK Final: पाकिस्‍तानी फैंस की हिमाकत, सौरव गांगुली की कार को घेरकर अपने देश के झंडे लहराए..

सौरव गांगुली अपनी कप्‍तानी में टीम इंडिया को कई यादगार जीतें दिला चुके हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल से पहले एक वीडियो सामने आया है
  2. वीडियो में पाकिस्तानी फैन सौरव गांगुली की कार को घेरे दिखाई दे रहे हैं
  3. फैन्स ने पाकिस्तानी झंडे लहराते हुए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे भी लगाए
लंदन: चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच से पहले एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस,  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की कार को चारों ओर से घेरे दिख रहे हैं. सौरव की कार को घेरकर इन पाकिस्‍तानी प्रशंसकों ने पाकिस्तान के झंडे लहराते हुए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए. खास बात यह है कि पड़ोसी देश के प्रशंसकों की इस हरकत के बावजूद भी सौरव गांगुली ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए  मुस्कुराते दिख रहे हैं. देखें वीडियो...



यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के ग्रुप मैच में भारतीय टीम ने प्रबल प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान को बेहद आसानी से हराया था. इस मैच में शिखर धवन, रोहित शर्मा, युवराज सिंह और कप्‍तान विराट कोहली ने अर्धशतक जमाए थी. इस मैच के परिणाम के लिहाज से हर कोई टीम इंडिया को फाइनल मैच में भी जीत का दावेदार मान रहा है.

हालांकि भारत-पाक के मुकाबलों में तनाव और रोमांच इस कदर होता है कि मैदान पर अपनी भावनाओं को नियंत्रित कर सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करने में कामयाब होगा,  वर्ष 2013 में इंग्‍लैंड में ही हुए चैंपियंस ट्रॉफी में मेजबान टीम को ही हराकर टीम इंडिया चैंपियन बनी थी. उस समय टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement