Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

INDvsPAK: पाक के खिलाफ मैच से पहले जडेजा की नई हेयर स्टाइल के चर्चे, लेकिन जड्डू फिर..., VIDEO

INDvsPAK: पाक के खिलाफ मैच से पहले जडेजा की नई हेयर स्टाइल के चर्चे, लेकिन जड्डू फिर..., VIDEO

Asia Cup 2018: रवींद्र जडेजा की फाइल फोटो

खास बातें

  • उड़ें जब-जब जड्डू की जुल्फें...!
  • फील्डिंग कोच श्रीधर का बड़ा सवाल!
  • जडेजा ने खोला हर दो महीने पर स्टाइल बदलने का राज़
दुबई:

मानो जारी एशिया कप 2018 में रवींद्र जडेजा नया अवतार सामने आया है! और पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले मैच से पहले यह भी चर्चा का विषय बना हुआ है. और यह है रवींद्र जडेजा की नई हेयर स्टाइल. जडेजा अपनी गेंदबाजी से मैदान पर जादू चला रहे हैं, तो नई हेयर स्टाइल से बिजलियां गिरा रहे हैं. वास्तव में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में जितने चर्चा जडेजा की बॉलिंग और वापसी के हो रहे हैं, उतने ही चर्चे जडेजा की इस नई हेयर स्टाइल के भी हो रहे हैं. वैसे रवींद्र जडेजा की इस नई हेयर स्टाइल ने उनके लिए मुसीबत खड़ी कर दी है. इसका खुलासा खुद जडेजा ने किया. 

जब मैदान पर कुछ अच्छा होता है, तो खिलाड़ी की हर बात अच्छी लगने लगती है. लेकिन जडेजा की इस हेयर स्टाइल के चर्चे तब भी होते, अगर वह यह अच्छा प्रदर्शन न कर पाते. लेकिन अच्छे प्रदर्शन ने उनकी हेयर स्टाइल को भी और ज्यादा चर्चा में ला दिया. दर्शकों से लेकर सभी के बीच चर्चा का विषय बन गई यह स्टाइल. सभी बात करने लगे है कि आखिर यह कौन सी स्टाइल है. 

यह भी पढ़ें:  Asia Cup 2018: इस वजह से रवींद्र जडेजा करीब डेढ़ साल पहले हुए थे टीम से बाहर​

वैसे जडेजा की हेयर स्टाइल बहुत ही विचित्र होती हैं. और पता नहीं वे कहां-कहां से इन्हें ढूंढकर लाते हैं. लेकिन ये विचित्र स्टाइल चर्चा का विषय जरूर बन जाती हैं. बहरहाल, बांग्लादेश के खिलाफ मैच जिताऊ प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के फील्डिंग कोच श्रीधर ने माइक संभाला और उनकी हेयर स्टाइल को लेकर सवाल किए.

इस बातचीत में जडेजा ने यह भी खुलासा किया की क्यों वह हर दो महीने में अपनी हेयर स्टाइल बदलते हैं. लेकिन इसी के साथ ही जडेजा ने एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा भी किया.

VIDEO: रवींद्र जडेजा की शानदार वापसी पर क्या अजय रात्रा कह रहे हैं, सुन लीजिए.

रवींद्र जडेजा ने कहा कि वह इस हेयर स्टाइल से जल्द ही मुक्त होने जा रहे हैं.