NDTV Khabar

INDvsPAK : 'बाप-बेटे' वाले कमेंट पर आलोचना के शिकार बने वीरेंद्र सहवाग ने मारी पलटी, पाकिस्तान की जीत के बाद यह कहा...

चैपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान की टीम ने भारत को 180 रनों की करारी शिकस्त देकर पहली बार चैंपिंयंस ट्रॉफी खिताब अपने नाम कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsPAK : 'बाप-बेटे' वाले कमेंट पर आलोचना के शिकार बने वीरेंद्र सहवाग ने मारी पलटी, पाकिस्तान की जीत के बाद यह कहा...

पाकिस्तान को लेकर वीरेंद्र सहवाग के बाप-बेटा वाले ट्वीट पर अच्छा खासा विवाद हुआ था....

खास बातें

  1. चैपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान की टीम ने भारत को 180 रनों से हराया
  2. पाकिस्तान ने पहली बार चैंपिंयंस ट्रॉफी का खिताब अपने किया
  3. पूरी भारतीय टीम महज़ 158 रन पर ही ढेर हो गई
नई दिल्ली: चैपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान की टीम ने भारत को 180 रनों की करारी शिकस्त देकर पहली बार चैंपिंयंस ट्रॉफी खिताब अपने नाम कर लिया. पाकिस्तान के 339 रनों विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम कुछ खास नहीं कर सकी. पूरी टीम महज़ 158 रन पर ही ढेर हो गई. हार्दिक पांड्या को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाजों का आक्रमण नहीं झेल पाया और न ही संघर्ष करने की कोशिश की. पांड्या ने शानदार 76 रन बनाए. एक समय तो ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम 100 रन के अंदर ही सिमट जाएगी.

उधर, पाकिस्तान को लेकर 'बाप-बेटा' वाला बयान देने वाले वीरेंद्र सहवाग के तेवर भारत को मिली हार के बाद नरम नजर आए. वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर पाक टीम को बधाई दी. उन्होंने लिखा, ‘आज की बड़ी जीत पर पाकिस्तान टीम को बधाई. आपने अच्छा खेला और जीत के हकदार हैं. पाकिस्तान क्रिकेट के लिए बढ़िया परिणाम.’
 
गौरतलब है कि सहवाग ने फाइनल मुकाबले से पहले एक विवादास्पद ट्वीट किया था. सहवाग में अपने ट्वीट में 'भारत को बाप' और 'पाकिस्तान को बेटा' बताया था.

सहवाग ने हाल ही में भारत-पाकिस्तान फाइनल मुकाबले और बांग्लादेश को पटखनी देने को लेकर ट्वीट किया था, “अच्छी कोशिश की पोते. सेमीफाइनल तक पहुंचने में काफी मेहनत की. घर की ही बात है. फादर्स डे पर बेटे के साथ फाइनल है. मजाक को सीरियस मत लियो बेटे.”
 
सहवाग के इस ट्वीट पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी. हालांकि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफ़रीदी ने लिखा, "भारत बढ़िया खेला. अब क्रिकेट के सबसे बड़े मैच का इंतज़ार. पाकिस्तान की टीम अपना संयम बनाए रखे और फ़ोकस होकर खेले. बस एक और जीत."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement