NDTV Khabar

INDvsSL: पहले वनडे में कुलदीप, युजवेंद्र को मिल सकता है मौका : कोहली

कप्तान विराट कोहली ने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल मैदान पर उतर सकते हैं.

64 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsSL: पहले वनडे में कुलदीप, युजवेंद्र को मिल सकता है मौका : कोहली

कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने से ठीक पहले यह बयान दिया...

दांबुला: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि श्रीलंका के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले पहले वनडे मैच में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल मैदान पर उतर सकते हैं. कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने से ठीक पहले यह बयान दिया. वनडे सीरीज में स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल, कुलदीप और युजवेंद्र कप्तान कोहली के लिए मध्यम गति के गेंदबाजों के विकल्प के तौर पर मौजूद होंगे.

कोहली ने कहा, "मैं केवल दो खिलाड़ियों को मैदान पर गेंदबाजी के लिए उतरते देख रहा हूं. अब ये दो गेंदबाज कौन होंगे, यह टीम की स्थिति पर निर्भर करता है. हालांकि, आप जानते हैं कि टीम में स्पिन गेंदबाज के होने से हमेशा आपको फायदा मिलता है." कोहली ने कहा कि टीम अपने तीन नियमित तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरेगी. इसमें हार्दिक पांड्या का नाम भी शामिल है.

पढ़ें: श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच से पहले एमएस धोनी और विराट कोहली के बीच मैदानी भिड़ंत

कोहली ने कहा, "मैं पिच पर तीन स्पिन गेंदबाजों की जरूरत महसूस नहीं करता. हमें इस पिच पर तीन तेज गेंदबाजों की जरूरत है. ऐसे में पांड्या हमारे लिए वह तीसरे तेज गेंदबाज हैं. उन्हें सात से आठ ओवरों में गेंदबाजी का मौका देना अच्छा और पर्याप्त होगा."

VIDEO:  श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया का पलड़ा भारी

कोहली ने जहां एक ओर वनडे क्रिकेट में 261 रन बनाने वाले बल्लेबाज मनीष पांडे की तारीफ की, वहीं इस बात की ओर भी इशारा किया कि मनीष के साथ-साथ केदार जाधव और लोकेश राहुल को अंतिम-11 में अपनी जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा करनी होगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement