INDvsSL: सीरीज में एमएस धोनी के 'धमाल' के बाद फैंस ने चीफ सिलेक्‍टर MSK प्रसाद का यूं उड़ाया मजाक

अभी बहुत दिन नहीं हुए हैं जब बीसीसीआई के मुख्‍य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के भविष्‍य के बारे में बात करते हुए उनके विकल्‍प के बारे में अपनी तैयारी बताई थी.

INDvsSL: सीरीज में एमएस धोनी के 'धमाल' के बाद फैंस ने चीफ सिलेक्‍टर MSK प्रसाद का यूं उड़ाया मजाक

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और तीसरे वनडे में धोनी ने शानदार प्रदर्शन किया (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सीरीज के पहले धोनी के विकल्‍प के बारे में की थी बात
  • प्रसाद ने कहा था-धोनी नहीं चले तो हम उनका विकल्‍प तलाशेंगे
  • धोनी ने दूसरे और तीसरे वनडे में किया है जोरदार प्रदर्शन
नई दिल्‍ली:

अभी बहुत दिन नहीं हुए हैं जब बीसीसीआई के मुख्‍य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के भविष्‍य के बारे में बात करते हुए उनके विकल्‍प  के बारे में अपनी तैयारी बताई थी. प्रसाद ने श्रीलंका सीरीज के बाद इस बारे में बयान देते हुए कहा था कि यदि धोनी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरते हैं तो चयन समिति उनके विकल्‍प के बारे में विचार करेगी. उन्‍होंने कहा था, 'आप किसी के भी बारे में निश्चित रूप से कुछ नहीं कह सकते. निश्चित रूप से हम सब भारतीय क्रिकेट का भला चाहते हैं. यदि वे (धोनी) अच्‍छा प्रदर्शन करते हैं तो यह टीम के लिए अच्‍छा होगा. लेकिन यदि ऐसा नहीं होता है तो हमें विकल्‍प पर विचार करना होगा.' टीम इंडिया इस समय वर्ल्‍डकप 2019 के लिए खिलाड़ि‍यों का कांबिनेशन तैयार करने में जुटी हुई है.

जब धोनी ने कहा था, 'एक पैर टूट जाएगा तो भी पाकिस्‍तान के खिलाफ खेलूंगा'

बहरहाल, धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में अपने प्रदर्शन से हर किसी का मुंह बंद कर दिया. दूसरे और तीसरे वनडे में उन्‍होंने अपने प्रदर्शन से टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई.धोनी के इस बिंदास प्रदर्शन के बाद बारी उनके प्रशंसकों की है. उन्‍होंने चीफ सिलेक्‍टर के बयान को लेकर  उन पर निशाना साधने में जरा भी देर नहीं लगाई.





ट्विटर पर एक यूजर ने एमएसके प्रसाद पर ताना कसते हुए लिखा, एमएसडी और एमएसके में एक बड़ा फर्क है. कुछ लोग बात करते हैं और कुछ करके दिखाते हैं. केदार नाम के एक अन्‍य शख्‍स ने अपने ट्विटर हेंडल पर हैरान होते हुए एक व्‍यक्ति की फोटो पोस्‍ट की और लिखा, 'श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में धोनी के प्रदर्शन को देखकर एमएसके प्रसाद की प्रतिक्रिया कुछ इस तरह की होगी.'

वीडियो : टीम इंडिया ने तीसरा वनडे जीता, सीरीज पर किया कब्‍जा


एक अन्‍य ट्विटर हेंडल पर लिखा गया, ' धोनी की एक और विलक्षण पारी..उम्‍मीद है कि एमएसके प्रसाद इस सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन को देख रहे होंगे.' निश्चित रूप से श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन ने चयनकर्ताओं को नए सिरे से अपनी 'रणनीति' के बारे में विचार करने के लिए मजबूर कर दिया होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com