NDTV Khabar

INDvsSL: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में श्रीलंका की अगुवाई करेंगे उपुल थरंगा, मलिंगा की वापसी

उपुल थरंगा भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में छह पारियों में केवल 88 रन बना सके थे जिसमें श्रीलंका को 0-3 से हार का मुंह देखना पड़ा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsSL: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में श्रीलंका की अगुवाई करेंगे उपुल थरंगा, मलिंगा की वापसी

एंजेलो मैथ्यूज टीम का हिस्सा रहेंगे, तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने भी वापसी की है...

पल्लेकेले:

सीनियर बल्लेबाज उपुल थरंगा रविवार से दाम्बुला में भारत के खिलाफ शुरू होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज में 15 सदस्यीय श्रीलंकाई टीम की अगुवाई करेंगे. थरंगा भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में छह पारियों में केवल 88 रन बना सके थे जिसमें श्रीलंका को 0-3 से हार का मुंह देखना पड़ा था. एंजेलो मैथ्यूज ने जुलाई में घरेलू सरजमीं पर जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली 2-3 की हार के बाद वनडे कप्तान छोड़ दी थी जिससे आगामी सीरीज में थरंगा को टीम की कमान सौंपी गई. मैथ्यूज हालांकि टीम का हिस्सा रहेंगे, तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने भी वापसी की है.

जिम्बाब्वे के खिलाफ अंतिम तीन वनडे खेलने वाली श्रीलंकाई टीम में दो बदलाव हुए हैं. तेज गेंदबाज नुआन प्रदीप और आल राउंडर असेला गुणरत्ने चोटों के कारण बाहर हैं जिनकी जगह युवा तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा और बायें हाथ के स्पिनर मलिंडा पुष्पकुमार को दी गयी है जो हाल में भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेले थे. श्रीलंका ने भारत के खिलाफ अंतिम वनडे सीरीज नवंबर 2014-15 (भारत में) खेली थी जिसमें उसे 0-5 से हार मिली थी.


टिप्पणियां

VIDEO : भारत ने श्रीलंका को हराकर 3-0 से जीती टेस्‍ट सीरीज

श्रीलंका वनडे टीम इस प्रकार है : उपुल थरंगा (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, धनुष्का गुणतिलक, कुसाल मेंडिस, चामरा कापूगेदारा, मिलिंडा सिरवर्दाना, मलिंडा पुष्पकुमार, अकिला धनंजय, लक्षण संदाकन, थिसारा परेरा, वानिनडु हसारंगा, लसिथ मलिंगा, दुष्मंता चामीरा, विश्व फर्नांडो.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement