श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच से पहले एमएस धोनी और विराट कोहली के बीच मैदानी भिड़ंत

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच की तैयारियों के बीच मैदान पर टीम के दो अहम सदस्य एमएस धोनी और विराट कोहली भिड़ गए.

श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच से पहले एमएस धोनी और विराट कोहली के बीच मैदानी भिड़ंत

विराट कोहली और एमएस धोनी के बीच काफी दिलचस्प मुकाबला हुआ....

खास बातें

  • भारतीय टीम रविवार को दांबुला में अपना पहला वनडे खेलेगी
  • वनडे मैच की तैयारियों के बीच फिटनेस पर जोर
  • विराट कोहली अपनी टीम के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ कल यानी रविवार को दांबुला में अपना पहला वनडे खेलेगी. वनडे मैच की तैयारियों के बीच मैदान पर टीम के दो अहम सदस्य एमएस धोनी और विराट कोहली भिड़ गए. जी हां! मैदान पर विराट और धोनी ने जमकर एक दूसरे के खिलाफ पैंतरे आजमाए. दरअसल कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए. इस मैच में केएल राहुल, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी ने भाग लिया था. फुटबॉल मैच के दौरान मुकाबला सीधा धोनी और कोहली के बीच हुआ. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी दोनों खिलाड़ियों के बीच चले इस मैच की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए. दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी दिलचस्प मुकाबला हुआ.  

फिटनेस पर सबसे ज्यादा ध्यान
टीम के कोच रवि शास्त्री, विराट कोहली और चयन समिति के चैयरमेन एमएसके प्रसाद ने स्पष्ट कर दिया है कि फिटनेस मानकों के साथ किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा. फिटनेस ही चयन का मुख्य आधार होगा. माना जाता है कि युवराज सिंह और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ियों को श्रीलंका के साथ होने वाली वनडे सीरीज़ में फिटनेस कारणों के चलते ही नहीं लिया गया.

पढ़ें: क्‍या 2019 वर्ल्ड कप खेल पाएंगे महेंद्र सिंह धोनी? यह खिलाड़ी ले सकता है उनकी जगह

बीसीसीआई ने शेयर किए फोटो
धोनी का पसंदीदा खेल फुटबॉल है. कोहली ने भी धोनी को कड़ी टक्कर दी. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने दोनों खिलाड़ियों के बीच हुए इस मैच की फोटो शेयर करने में देर नहीं की.
 


गौरतलब है कि दोनों टीमों के बीच पांच वनडे और एक टी-20 मैच खेला जाएगा. 20 अगस्त को वनडे मैच खेला जाएगा और 3 सितंबर को आखिरी मैच कोलंबो में खेला जाएगा. इसके बाद 6 सितंबर को दोनों टीमों के बीच  टी-20 आखिरी मैच खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com