NDTV Khabar

INDvsWI T20: अब आएगा मजा.., भारत के खिलाफ टी20 मैच के लिए विंडीज टीम में हैं क्रिस गेल सहित ये दमदार खिलाड़ी..

अपने घरेलू मैदान सबीना पार्क पर यह धमाकेदार ओपनर क्रिस गेल का पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsWI T20: अब आएगा मजा.., भारत के खिलाफ टी20 मैच के लिए विंडीज टीम में हैं क्रिस गेल सहित ये दमदार खिलाड़ी..

क्रिस गेल टी20 के अंतरराष्ट्रीय मैचों में दो शतक लगा चुके हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. टीम में पोलार्ड और सैमुअल्‍स को भी मिला स्‍थान
  2. वनडे टीम के कप्‍तान होल्‍डर को आराम दिया गया
  3. कार्लोस ब्रेथवेट को टीम की कप्‍तानी सौंपी गई
किंगस्टन (जमैका):

आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल को भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले एकमात्र टी20 मैच के लिए वेस्टइंडीज की टीम में शामिल किया गया है. टी20 प्रारूप में 35.32 की औसत से 1519 रन बनाकर वेस्टइंडीज के सबसे सफल बल्लेबाज गेल को लेंडल सिमंस की जगह टीम में शामिल किया गया है जो अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान रनों के लिए जूझ रहे थे. अपने घरेलू मैदान सबीना पार्क पर यह गेल का पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच होगा. टी20 अंतरराष्ट्रीय में दो शतक जड़ने वाले गेल ने वेस्टइंडीज की ओर से पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच ईडन गार्डन्स में इंग्लैंड के खिलाफ विश्व टी20 2016 का फाइनल खेला था. टेस्ट और वनडे में टीम की अगुआई करने वाले आलराउंडर जेसन होल्डर को एक बार फिर आराम दिया गया है और टीम की कमान कार्लोस ब्रेथवेट के हाथ में होगी.

चयन समिति के अध्यक्ष कर्टनी ब्राउन ने कहा, 'हम टी20 टीम में क्रिस गेल की वापसी का स्वागत करते हैं. वह इस प्रारूप में सबसे शानदार बल्लेबाज हैं और हमारी टीम के शीर्ष क्रम को मजबूत करेंगे.' मेजबान टीम फिलहाल पांच मैचों की वनडे सीरीज में 1-2 से पिछड़ रही है और उसके पास कल अंतिम मैच जीतकर सीरीज बराबर करने का मौका होगा.


वेस्‍टइंडीज टीम इस प्रकार है..

टिप्पणियां

 कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), सैमुअल बद्री, रोन्सफोर्ड बीटन, क्रिस गेल, एविन लुईस, जेसन मोहम्मद, सुनील नारायण, कीरोन पोलार्ड, रोवमैन पावेल, मर्लोन सैमुअल्स, जेरोम टेलर, चाडविक वाल्टन और केसरिक विलियम्स.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement