NDTV Khabar

INDvsWI : वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले शिखर धवन और हार्दिक पांड्या ने यूं की तैयारी...

पांच वनडे की सीरीज में टीम इंडिया इस समय 1-0 की बढ़त हासिल कर चुकी है.

712 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsWI : वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले शिखर धवन और हार्दिक पांड्या ने यूं की तैयारी...

भारत-इंडीज के बीच तीसरा वनडे शुक्रवार को है. मैच से पहले जिम में शिखर धवन ने खूब ट्रेनिंग की (फाइल फोटो)

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ नॉर्थ साउंड में शुक्रवार को होने वाले तीसरे वनडे में टीम इंडिया जीत हासिल कर टीम इंडिया सीरीज में 2-0 की अहम बढ़त हासिल करने के इरादे से उतरेगी. सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था जबकि दूसरे मैच को विराट ब्रिगेड ने आसानी से जीत लिया था. पांच वनडे की सीरीज में टीम इंडिया इस समय 1-0 की बढ़त हासिल कर चुकी है. तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन, कप्‍तान विराट कोहली, युवराज सिंह और हार्दिक पांड्या ने जिम में पसीना बहाया और अपनी फिटनेस परखी. कप्‍तान कोहली चाहते हैं कि टीम इंडिया के सभी सदस्‍य फिटनेस के उच्‍च स्‍तर को हासिल करें.

शिखर धवन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फिटनेस ट्रेनिंग का वीडियो लोड किया है जिसका शीर्षक उन्‍होंने दिया है-हंसी-मजाक के साथ ट्रेनिंग का दौर जारी है.

 
 
 

Off day or not , training is alwys on with fun !!

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on


इस वीडियो में धवन वेट ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्‍हें टीम इंडिया के फिटनेस ट्रेनर शंकर बसु से कुछ सलाह लेते भी देखा जा सकता है. इसी क्रम में हार्दिक पांड्या ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्‍ट किया है. जिसका कैप्‍शन हैं-टीम के साथ जिम कल्‍चर पूरे शबाब पर है. इसमें टीम इंडिया के अन्‍य सदस्‍य शिखर धवन, केदार जाधव और भुवनेश्‍वर कुमार भी नजर आ रहे हैं.
 


गौरतलब है कि टीम इंडिया को अपने वेस्‍टइंडीज दौरे में पांच वनडे मैचों के अलावा एक टी20 मैच भी खेलना है. सीरीज में शिखर धवन, अजिंक्‍य रहाणे और कप्‍तान विराट कोहली ने बल्‍लेबाजी में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement