NDTV Khabar

INDvsWI : जब कप्तान विराट कोहली दो साथियों सहित जा पहुंचे क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के घर और फिर...

वेस्टइंडीज की धरती पर बड़ी संख्या में भारतीय रहते हैं. तभी तो जब भी टीम इंडिया वहां खेलने उतरती है, तो स्टेडियम में विंडीज से ज्यादा भारतीय फैन नजर आते हैं.

8527 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsWI : जब कप्तान विराट कोहली दो साथियों सहित जा पहुंचे क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के घर और फिर...

टीम इंडिया के कप्तान विराट, अजिंक्य और शिखर ने ब्रावो को सरप्राइज दिया...

खास बातें

  1. ड्वेन ब्रावो के भारतीय खिलाड़ियों से काफी अच्छे संबंध हैं
  2. पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी उनके दोस्तों में से एक हैं
  3. ब्रावो ने विराट और धोनी पर एक गाना भी कंपोज किया है
नई दिल्ली: वेस्टइंडीज की धरती पर बड़ी संख्या में भारतीय रहते हैं. तभी तो जब भी टीम इंडिया वहां खेलने उतरती है, तो स्टेडियम में विंडीज से ज्यादा भारतीय फैन नजर आते हैं. वैसे विंडीज के निवासी ही नहीं बल्कि वहां के खिलाड़ियों का भी भारत से खासा लगाव रहा है. विंडीज टीम से बाहर चल रहे ड्वेन ब्रावो तो भारत में न केवल अपने खेल बल्कि गायन कला के चलते भी काफी पॉपुलर हैं और उनके भारतीय कप्तान विराट कोहली, एमएस धोनी सहित कई भारतीय खिलाड़ियों से अच्छे रिश्ते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने विराट-धोनी पर गीत भी लिखा है. वैसे इस दौरे में पिछले दिनों ही खबर आई थी कि ड्वेन ब्रावो और डेरेन ब्रावो पहले वनडे से पहले भारतीय टीम के अभ्यास के दौरान भारतीय दोस्तों से मिलने पहुंच गए थे, लेकिन इस बार ब्रावो ब्रदर्स नहीं, बल्कि टीम इंडिया के सितारे उनके घर आराम फरमाने पहुंच गए.

ब्रावो के भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात के बाद अब बारी भारतीय खिलाड़ियों की थी कि वह उनको स्वागत का मौका दें और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और शिखर धवन ने कुछ ऐसा ही किया. ये तीनों ब्रावो के घर जा पहुंचे और वहां जमकर एंजॉय किया.

टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन ने इस अवसर की फोटो ट्वीट की और लिखा, 'ब्रावो के घर में हमने शानदार समय बिताया.'
 
ब्रावो का अगला गाना है विराट-धोनी पर!
क्रिकेट के अलावा भी एक वजह से ड्वेन ब्रावो ने पिछले साल भारतीयों के दिल में जगह बनाई थी. क्रिकेट में बेहतरीन टाइमिंग से गेंद को आसानी से बाउंड्री पार पहुंचा देने वाले ब्रावो के सुरों की टाइमिंग भी कमाल की है. पिछले साल वह भारत में 'चैंपियन' सॉन्ग से फेमस हुए थे. इस साल भी आईपीएल के दसवें सीजन के दौरान गुजरात लॉयन्स की ओर से पोस्ट किए गए एक वीडियो में ड्वेन अपने नए गाने के बारे में डेरेन को बता रहे थे, जिसमें विराट कोहली और एमएस धोनी का जिक्र था...

गुजरात लॉयन्स ने लिखा था, 'ऐसा लग रहा है कि ड्वेन ब्रावो अपने नए गाने पर काम कर रहे हैं, तो क्या हमें उसमें इंडिया, कोहली और धोनी सुनने को मिलेगा?
 
भारतीय क्रिकेटरों से ब्रावो के रिश्ते की बात करें, तो एमएस धोनी की कप्तानी में तो ड्वेन कई साल तक चेन्नई सुपरकिंग्स फ्रेंचाइज़ी का हिस्सा रहे हैं. दूसरी ओर डेरेन ब्रावो भी डेक्कन चार्जर्स और कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से आईपीएल में खेल चुके हैं, हालांकि वह अपने भाई जैसी कामयाबी हासिल नहीं कर पाए. इससे दोनों ही भारतीय खिलाड़ियों के टच में रहते हैं.

वर्तमान भारत-विंडीज सीरीज के दौरान पिछले शुक्रवार को पहले वनडे से पहले पसीना बहाते टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मिलने ड्वेन और डेरेन ब्रावो पहुंच गए थे. वैसे भारत के खिलाफ खेली जा रही पांच वन-डे इंटरनेशनल मैचों की इस सीरीज़ के पहले दो मैचों में वेस्ट इंडीज़ टीम का हिस्सा नहीं बनाए गए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement